Loading...

गर्लफ्रैंड के साथ वक्त बिताने के चक्कर में आशिक कर बैठ यह गुनाह, मिली ऐसी सजा…..

0 29

अपनी गर्लफ्रैंड के साथ थोड़ा सा वक्त बिताने के चक्कर मे एक युवक इतना बड़ा गुनाह कर बैठा जिसके बदले में उसे जेल की सलाखों में डाल दिया गया।

दरअसल यह पूरा वाक्य दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का है। जानकारी के मुताबिक प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता था जिसके लिए उसने फर्जी ई-टिकट बनवाया और एयरपोर्ट के टर्मिनमल 3 में गर्लफ्रैंड से मिलने चला गया। बेशक यह प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ कुछ वक्त बिताने में तो कामयाब हो गया लेकिन जब वो टर्मिनल से बाहर निकलने लगा तो पकड़ा गया।

गिरफ्तारी के बाद CISF ने इस दीवाने आशिक को दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया। दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने अलग अलग धाराओं में मामला कर्ज करते हुए इस सरफिरे आशिक को हिरासत में ले लिया है।

लंदन जा रही थी इस आशिक की प्रेमिका

Loading...

जानकारी के मुताबिक आरोपी आशिक मनदीप की प्रेमिका काफी लंबे समय के लिए लंदन जाने के लिए ब्रिटिश फ्लाइट BA-142 के लिए रवाना हुई थी। काफी दिनों के लिए लंदन जा रही प्रेमिका के साथ कुछ और समय बिताने के लिए मनदीप ने AI-371 फ्लाइट का एक फर्जी टिकट बनवा लिया और टर्मिनमल-3 में घुस गया।

पकड़े जाने के डर से घंटो टर्मिनल में घूमता रहा आशिक

CISF के अधिकारियों के अनुसार मनदीप रात के 12.35 बजे टर्मिनल 3 में घुसा था। उसने गिरफ़्रेंड का चेकइन करवाने के बाद उसके साथ कॉफी भी पी। फ्लाइट का टाइम होने पर उसकी गर्लफ्रैंड इमिग्रेशन और सिक्योरिटी प्रोसेस के लिए चली गयी। दूसरी और अधिकारी टर्मिनल से बाहर जाने वाले गेट पर सबके डाक्यूमेंट्स देख रहे थे। मनदीप को शक था कि वो पकड़ा जाएगा। इसी वजह से वो घंटो तक टर्मिनल में इधर उधर घूमता रहा।

आशिक को CISF ने धर दबोचा

मनदीप टर्मिनल में ऐसे ही घूम रहा था। इसी दौरान CISF के अधिकारियों ने उसे देख लिया कि यह काफी देर से इसी टर्मिनल में घूम रहा है। शक के आधार पर अधिकारियों ने मनदीप से टिकट मांगी तो मनदीप ने वो फर्जी ई-टिकट उनके हाथ मे दे दी। जब इस टिकट को सिस्टम में चेक किया गया तो इस फर्जी टिकट से संबंधित कोई रिकॉर्ड नहीं मिला। इस पर अधिकारियों ने मनदीप को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में मनदीप ने बताया सबकुछ सच

मनदीप को पकड़ने के बाद अधिकारी इसे कंट्रोल रूम में लेकर गयी। जहां पूछताछ के दौरान मनदीप ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और बताया कि उसकी गर्लफ्रैंड लंदन जा रही थी। वह अपनी गर्लफ्रैंड के साथ कुछ समय और बिताना चाहता था। इसीलिए उसने फर्जी ई-टिकट के जरिये टर्मिनल में प्रवेश किया। इसके बाद CISF अधिकारियों ने मनदीप को दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया। दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.