Loading...

इन 22 हवस के दरिंदों ने 12 साल की मासूम नाबालिग के साथ 7 माह तक किया गैंगरेप

0 34

चेन्नई के अयानवरम से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक 12 साल की मासूम लड़की के साथ जो हुआ उसे जानकर आप सर से पैर तक सिहर उठेंगे। आपको बता दें 22 लोगों का एक समूह है। इन 22 लोगों ने इस 12 साल की मासूम लड़की का लगभग 7 महीने तक गैंगरेप किया।

इसी बीच सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस गैंग रेप में उसी लड़की के अपार्टमेंट के सेक्युरिटी गॉर्ड, लिफ्ट ऑपरेटर, पलम्बर और पानी की सप्लाई देने वाले लोग भी शामिल थे।

इस मासूम के साथ लगभग 7 महीने तक इन दरिंदो ने रेप किया लेकिन किसी को इस बात की खबर तक नहीं लगने दी। मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग मासूम को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद इसके शरीर का शोषण करते थे।

इस पूरी घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित मासूम ने यह पूरी बात अपनी बहन और मां को बताई। पीड़िता की मां ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके बाद इस कांड में शामिल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Loading...

बच्ची ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि आरोपी उसे कभी नशीला इंजेक्शन या कभी नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश करते थे। इसके बाद उसके साथ सब लोग बारी बारी रेप करते थे।

रेप के दौरान आरोपियों ने बच्ची के साथ कि गयी इस अश्लीलता को मोबाइल में भी रिकॉर्ड किया। आरोपी उस मासूम को जान से मारने की भी धमकी भी देते थे। साथ ही यह अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की भी धमकी देते थे।

यह मासूस सातवीं क्लास में पढ़ती है। मासूस ज्यादा दिनों तक यह अत्याचार सहन नहीं कर सकी और आखिर में स्कूल से आते वक्त अपनी बड़ी बहन को सारी बाते बता दी। पीड़िता के मुताबिक उनके अपार्टमेंट के 66 वर्षीय लिफ्ट ऑपरेटर रवि कुमार ने सबसे पहले उसको बेहोश करके उसके साथ रेप किया।

तीन दिन बाद रवि कुमार ने अपने दो और साथियों को बुलाया और तीनों ने साथ मिलकर पीड़िता का रेप किया। और इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना या गया। इसके बाद उन्होंने उस लड़की को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अगर किसी को बताया तो यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। इसके बाद रेप करने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती गयी और इनकी संख्या 22 हो गयी।

पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल 22 में से 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.