Loading...

राहुल गांधी ने महिला आरक्षण को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी और कहा कुछ इस तरह से…..

0 21

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने महिला आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज चिट्ठी लिखी है। राहुल गांधी ने चिट्ठी के माध्यम से लिखा कि महिला आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार शुरू से ही इनके साथ हैं। अब हम चाहते है कि संसद में भी महिला आरक्षण का बिल पास हो। कांग्रेस पार्टी इस बिल को पास करवाने में पूरा सहयोग करेगी। गौरतलब हो कि सोनिया गांधी ने भी इस आरक्षण के मुद्दे पर पीएम को चिट्ठी लिखी थी।

राहुल द्वारा लिखी चिट्ठी के मुताबिक महिलाओं को विधानसभा और संसद में 33 प्रतिशत आरक्षण मिलना चाहिए। और अगर यह बिल पारित नहीं होता है पूरी कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी करेगी।

इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने चीन को ध्यान में रखते हुए सेना की एक नई कोर गठित करने को लेकर कहा था। लेकिन इस बारे में अब बात भी नहीं होती। मोदी पर कटाक्ष करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ही एक ऐसे प्रधानमंत्री हुए है जो विदेशी सरकार के सामने झुक गए।

इसके अलावा राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने बिना किसी एजेंडे या मुद्दे के ही चीन की यात्रा की थी। इस समय यह चीन का गुप्त एजेंडा था जो अब धीरे-धीरे पूरी दुनिया के सामने आ रहा है।

Loading...

इसके अलावा राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही सिर्फ विदेशी ताकतों के सामने झुके हैं। यह भाजपा पार्टी का राष्ट्रवाद है जो अब धीरे-धीरे उजागर हो रहा है।

राहुल गांधी ने बताया कि पीएम ने चीन को ध्यान में रखते हुए सेना की एक विशेष कोर ‘माउंटेन स्ट्राइक कोर’ बनाने को कहा था। लेकिन इस योजना को बजट का हवाला देकर आज तक क्रियान्वित नही किया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.