Loading...

पत्नी ने अपने पति को बताया कि किसी और के साथ है उसके संबंध और फिर…..

0 37

जबलपुर: कटनी के कुठला थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा नगर का एक मामला सामने आया है. इस जगह पर जहर खाने से एक युवक की मौत हो गई. उस युवक की मौत के बाद जो सच हर किसी के सामने आया वह वाकई में हैरान कर देने वाला है. मृतक युवक के पास से 8 पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और उस सुसाइड नोट में युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी और अपने साले को बताया है. परिजनों के द्वारा सूचना दिए जाने पर युवक की मौत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार रीठी रोड शंकर मंदिर के पास इंदिरा नगर निवासी पवन वर्मा को शनिवार की रात करीब 8:00 बजे के आसपास बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वही डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद बताया था कि उस युवक ने जहर का सेवन किया है और उसका उपचार शुरू कर दिया गया है. लेकिन वही रविवार की सुबह इलाज के दौरान ही उस युवक ने दम तोड़ दिया.

वही उस मृतक युवक के चाचा बटालियन में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं. मृतक के चाचा सीताराम वर्मा ने बताया कि पवन की पत्नी ही उसके भतीजे की मौत की जिम्मेदार है. मृतक के चाचा ने बताया कि अब से 1 दिन पहले ही उसकी पत्नी यह कहकर अपने मायके चली गई थी कि यदि तुम मुझे चाहते हो तो मेरा पीछा बिलकुल छोड़ दो. मेरे किसी और इंसान के साथ संबंध हैं. वही मृतक युवक के चाचा ने आरोप लगाया है कि पवन की पत्नी कल्पना ने ही उसे जहर देकर मारा है.

वही मृतक युवक के चाचा सीताराम वर्मा ने बताया कि करीब 1 साल पहले पवन का विवाह सागर में हुआ था. शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर आए दिन वाद विवाद होते रहते थे. वहीं उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले ही पवन को सागर बुलाकर ससुराल वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी. इतना ही नहीं उन्होंने 100 नंबर पर फोन करके उसके ऊपर 151 और 107 के तहत कार्रवाई भी करवाई थी. उसके बाद से वह लोग लगातार उसे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे और मृतक के पास से जो 8 पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है उसमें भी मृतक ने अपनी मौत की वजह अपनी पत्नी और साले को ही ठहराया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.