Loading...

चोर ने जिस घर में की चोरी, फिर उसी घर में वापस जाकर किया कुछ ऐसा कि पुलिस ने बंद कर दी जांच

0 28

केरल के अलप्पुझा का एक मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर एक चोर के द्वारा चोरी किए हुए सामान को अगले दिन वापस करने का मामला सामने आया है. वो भी माफीनामे के साथ. चोर ने उस माफीनामे लिखा था. प्लीज आप मुझे माफ कर दीजिए कि मैंने आप के गहने चुराए. उस समय मुझे पैसे की सबसे ज्यादा जरूरत थी, लेकिन मैं आगे से ऐसा बिल्कुल भी नहीं करूंगा. प्लीज आप पुलिस के पास बिल्कुल मत जाइए.

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलप्पुझा में रहने वाले मधु कुमार अपने पूरे परिवार के साथ एक शादी समारोह में गए हुए थे और वह अपने घर का मेन गेट गलती से लॉक करना भूल गए. जब वह 10:30 बजे शादी समारोह से वापस अपने घर आए तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था और घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था. घर में रखे हुए सोने के जेवरात भी गायब थे. यह देखकर मधु कुमार ने तुरंत पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. रिपोर्ट में उन्होंने एक शख्स का नाम भी बताया, जिस पर उन्हें चोरी करने का शक था.

घर से चोरी हुए गहने, चोरी के अगले दिन मधु कुमार को वापस मिल गए. दरअसल मधु कुमार ने अपने घर के मेन गेट पर कागज में कुछ लिपटा हुआ रखा देखा. जब उन्होंने उसे खोला तो उसमें चोरी किए गहने रखे हुए थे. चोर ने गहनों के साथ एक कागज भी छोड़ा था. जिसमें उसने माफी मांगी थी. उस कागज को चोर ने लिखा था कि प्लीज आप पुलिस से शिकायत मत करिएगा.

इसके बाद मधु कुमार ने तुरंत पुलिस को इसके बारे में बताया और पुलिस से रिक्वेस्ट की वह अपनी आगे की कार्रवाई को तुरंत बंद कर दें. वहीं पुलिस ने भी इस पूरे मामले को तुरंत बंद कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.