Loading...

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग अपने रिश्ते को लेकर कहा – अभी एक दूसरे को समझ रहे हैं

0 58

बीते कुछ समय से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. दोनों को कई दफा एक साथ देखा जा चुका है. जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड निक प्रियंका संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हुए दिखाई दिए तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बातें की हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के द्वारा पीपुल मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हम अभी एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने की कोशिश कर रहे हैं और मेरे ख्याल से यह उनके लिए एक बहुत अच्छा अनुभव होगा. वहीं गोवा में ट्रिप और आकाश अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह पल बेहद खूबसूरत पल थे और उन पलों के जरिए निक ने भी अच्छा समय बिताया.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि किसी भी रिलेशनशिप में अपने पार्टनर के साथ सफर करना किसी मील के पत्थर से कम नहीं होता है और मेरे लिए तो यह रूटीन की तरह है. मेरी तो पूरी जिंदगी सफर करने पर ही है क्योंकि मेरा हर 2 हफ्ते में घूमने का प्लान बन ही जाता है. कभी दोस्त साथ होते हैं तो कभी परिवार. मेरे लिए तो यह नॉर्मल बात है.

Loading...

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क में डिनर करते हुए विस्फोट किया गया था. उसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की कोई और तस्वीर सामने आई थी जिसमें प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आई. वहीं सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा इस बार न्यूयॉर्क में ही बॉयफ्रेंड निक के साथ अपने जन्मदिन को मनाएंगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.