Loading...

टूरिस्टों को लुभाने के लिए लेबनान में महिला पुलिस शॉर्ट्स पहनकर करती है ड्यूटी

0 31

इन दिनों लेबनान के ब्रॉमाना शहर में महिला ट्रैफिक पुलिस की यूनिफॉर्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. दरअसल इस शहर के मेयर पियरे ने गर्मियों में वेस्टर्न टूरिस्टों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए महिला पुलिस की यूनिफॉर्म को ही बदल दिया है.

नई यूनिफॉर्म में यहां की महिला पुलिस को ब्लैक मिनी शॉर्ट्स और रेड कैप पहनी होगी. वही महिला पुलिस की वर्दी को बदल दिए जाने को लेकर मेयर ने कहा कि देश की छवि सुधारने और फॉरेन रेवेन्यू को बढ़ाने के लिए ही यह कदम उठाया गया है। लेकिन वहीं सोशल मीडिया साइट्स पर कई लोगों ने मेयर के द्वारा उठाए गए इस फैसले पर ऐतराज भी जताया है.

सोशल मीडिया साइट्स पर कई लोग मेयर के द्वारा उठाए गए इस कदम की आलोचना कर रहे हैं. लोगों ने कहा कि मेयर ने टूरिस्टों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बेहद वाहियात तरीका चुना है. अगर ऐसा है तो मेयर ने पुरुष साथियों की यूनिफार्म में किसी भी तरह का कोई बदलाव क्यों नहीं किया.

Loading...

वही जब महिला पुलिसकर्मियों से यूनिफॉर्म में हुए बदलाव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह नया बदलाव काफी अच्छा लग रहा है और वह अपनी जॉब को अब पहले से ज्यादा एंजॉय कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस देश में आने वाले वेस्टर्न टूरिस्ट में से 99% लोग यहां शॉर्ट्स पहनना ही सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.