Loading...

जाने क्या होता है हथेली पर तिल होने का मतलब, कौन-कौन से अच्छे होते हैं संकेत

0 29

समुद्र शास्त्र में हमारे शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर मौजूद तिल के बारे में विस्तार के साथ बताया गया है. जिस तरह से हमारी हथेली पर कई तरह के निशान मौजूद होते हैं ठीक वैसे ही शरीर के अलग-अलग भागों और पर्वतों पर मौजूद तिल भविष्य के बारे में संकेत देते हैं. तो चलिए आप जानते हैं कि किस पर्वत पर तिल होना शुभ होता है और किस पर्वत पर तिल होना अशुभ होता है.

● अगर किसी शख्स के गुरु पर्वत पर तिल मौजूद है तो यह आर्थिक संपन्नता के बारे में दर्शाता है. ऐसे व्यक्ति को अपनी जिंदगी में कभी भी पैसों से संबंधित समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता.

● अगर किसी व्यक्ति के शनि पर्वत पर दिल मौजूद हैं तो ऐसे व्यक्ति धनी बनते हैं. इन्हें अपने जीवन में सुख और समृद्धि खूब प्राप्त होती है.

Loading...

● समुद्र शास्त्र में सूर्य पर्वत पर तिल होना अशुभ बताया गया है. अगर किसी व्यक्ति के इस स्थान पर तिल हो तो उसे अपने जीवन में दूसरे से अपमान का सामना करना पड़ जाता है.

● किसी व्यक्ति के अगर शुक्र पर्वत पर तिल मौजूद है तो उसके वैवाहिक जीवन में हमेशा टकराव बना रहता है.

● वहीं अगर मंगल पर्वत पर तिल मौजूद हो तो ऐसे व्यक्ति के जीवन में कई दुर्घटना होने के लक्ष्मण मौजूद होते हैं. इसके साथ ही इस जगह पर तिल मौजूद होने से उस व्यक्ति को संपत्ति का भी भारी नुकसान होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.