Loading...

गलत नियत से पैर के जूते में लगाया कैमरा, लेकिन हुआ कुछ ऐसा की पड़ गए लेने के देने

0 33

अमेरिका के विस्कॉसिन राज्य का एक मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स ने अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया. दी इंडिपेंडेंट की खबर के अनुसार उस शख्स ने जब पुलिस को अपने अपराध के बारे में बताया तो उससे उसकी अश्लील नियत का खुलासा हुआ. दरअसल इस शख्स ने अपने जूते में एक छुपा हुआ कैमरा लगवाया था. ऐसा इसने इसलिए किया ताकि वह महिलाओं के स्कर्ट के नीचे से उनकी तस्वीरों को खींच सके. इससे पहले की यह शख्स महिलाओं के स्कर्ट के नीचे से उनकी तस्वीरें खींच पाता, उससे पहले ही इसके साथ एक बड़ा अनोखा हादसा हो गया, और यह अस्पताल पहुंच गया और उसके बाद यह शख्स अपने आप ही पुलिस के पास पहुंचा.

इस शख्स की नियत बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी और इसी की वजह से इसको ये परिणाम भुगतना पड़ा. यह शख्स इससे पहले की महिलाओं की कोई तस्वीर ले पाता, उससे पहले ही कैमरे में लगी हुई बैटरी फट गई और इस शख्स का पैर बुरी तरह से झुलस गया. इसके बाद यह शख्स अस्पताल गया और वहां से सीधे पुलिस थाने पहुंचकर अपने अपराध को कबूल कर लिया. शायद इस शख्स को भी यही एहसास हुआ होगा कि अगर इरादे अच्छे ना हो तो फल भी बिल्कुल वैसा ही मिलता है. इस शख्स को इसकी इन हरकतों के लिए कई धाराओं में सजा मिल सकती थी.

पुलिस के अधिकारियों ने इस शख्स को फिलहाल तो चेतावनी देकर छोड़ दिया है क्योंकि इस शख्स के जूते में छुपे हुए कैमरे में कोई भी आपत्तिजनक तस्वीर रिकॉर्ड नहीं हो पाई थी. और उससे पहले ही इस शख्स ने अपने गुनाह को भी कबूल कर लिया था. इस सबके बावजूद अगर यह शख्स छुपे हुए कैमरे से रिकॉर्डिंग करने में कामयाब हो जाता और उस दौरान के पकड़ा जाता तो इस शख्स को उस समय 3.5 साल की सजा और 10 हजार डॉलर का जुर्माना देना पड़ता. साल 2015 के बाद से यह भी एक तरह का अपराध है जिसे अब अपस्कर्टिंग कहते हैं. यह अपराध गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. फिलहाल इस शख्स के नाम का खुलासा तो नहीं हो पाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.