Loading...

ड्यूल कैमरा जैसे फीचर से लैस होगा itel का ये स्मार्टफोन, कीमत मात्र 7500 रूपये

0 20

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी itel 17 जुलाई को भारतीय मोबाइल बाजार में डुअल रियर कैमरा जैसे फीचर्स से लैस अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जोकि फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करेगा. वही आपको यह भी बता दे कि itel कंपनी ने अपने इस ड्यूल रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मोबाइल बाजार में 7500 रूपये रखी है.

यह होंगे इस स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 5.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है. इसके साथ इस फोन में आपको 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. आईटेल का फुल स्क्रीन वाला यह स्मार्टफोन बेहद स्लिम फोन है. वही इस स्मार्टफोन के अगर कैमरा की बात करें तो इस फोन का कैमरा पोर्ट्रेट मोड, लो-लाइट मोड, पानो मोड के साथ-साथ फेस ब्यूटी जैसे सभी फीचर्स को सपोर्ट करेगा. वही आपको यह भी बता दें कि कम दाम वाले इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फ़ीचर भी दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है.

वही आपको बता दें कि इससे पहले itel कंपनी ने इसी साल मार्च के महीने में अपने दो नए स्मार्टफोन S42 और A44 को भी लॉन्च किया था. कंपनी ने S42 स्मार्टफोन की कीमत 8499 रूपये की तो वही A44 स्मार्टफोन की कीमत 5799 रूपये रखी थी. itel कंपनी ने फाइनेंसियल 2016-17 में 217 प्रतिशत की तेजी दर्ज की और इसी तेजी के साथ कंपनी की मार्केट हिस्सेदारी तेजी से बढ़कर 9% हो चुकी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.