Loading...

अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने, तो खतरे में पड़ जाएगा भारत का विकास : जॉन चैंबर्स

0 34

अमेरिका के टॉप बिजनेसमैन जॉन चैम्बर्स का कहना है कि यदि नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री नहीं बने तो आने वाले समय में भारत का विकास खतरे में पड़ सकता है। आपको बता दें जॉन चेंबर सिस्को के पूर्व सीईओ है और फिलहाल एग्जीक्यूटिव चेयरमैन है। उन्होंने भारतीय पत्रकारों से हुई एक वार्ता में बताया कि भारत के पास दुनिया में सबसे मजबूत विकास और सबसे सही दिशा हासिल करने का एक बेहतरीन मौका है।

इसके साथ ही जॉन चैंबर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी में भारत देश को एक सही दिशा में ले जाने की बेहतरीन क्षमता है। चैम्बर्स का कहना है कि अगर आने वाले साल 2019 में नरेंद्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनने का मौका नहीं मिलता है तो यह भारत के विकास के लिए एक खतरे की बात हो सकती है।

आपको बता दें जॉन चैम्बर्स ने यह सब बातें एक एनुअल लीडरशिप समिट ऑफ़ द यूएस इंडिया स्ट्रैटेजिक एंड पार्टनरशिप फोरम के उद्घाटन समारोह में आए पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

Loading...

जब पत्रकारों ने जॉन चैम्बर्स से मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को लेकर बात की तो तब उन्होंने यह सब बातें कही और मोदी की प्रशंसा करते हुए बताया कि मोदी काफी हिम्मती इंसान है। वो हर किसी बात से आसानी से हार नहीं मानते हैं।

जॉन चेंबर्स का कहना है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में अगर मोदी को भारत का प्रधानमंत्री नहीं बनाया गया तो यह फैसला भारत के लिए काफी महंगा साबित हो सकता है।

जॉन के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी हर वक्त भारत के भविष्य को बेहतर से बेहतर बनाने के बारे में सोचते रहते हैं इसके अलावा जॉन ने पीएम मोदी को एक बेहतरीन नेता बताते हुए कहा कि मोदी की वजह से ही भारत और अमेरिका के रिश्ते में कुछ सुधार आया है और अब सब कुछ बेहतरीन हो रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.