Loading...

Honda ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बाइक, जाने क्या है इसमें खास

0 42

दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में अपनी नई 2018 सीडी 110 ड्रीम डीएक्स बाइक को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी CD 110 ड्रीम डीएक्स बाइक में में काफी सारे बदलाव भी किए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने अपनी इस नई बाइक में काफी सारे कॉस्मेटिक चेंज भी किए हैं जो कि इस बाइक को काफी ज्यादा स्टाइलिश बना देते हैं. इस बाइक के 2018 के एडिशन मॉडल में Honda कंपनी ने नए और आकर्षक गोल्ड ग्राफिक्स भी दिए हैं. इसके साथ ही इस बाइक में क्रोम मफलर प्रोटेक्टर भी दिया गया है. Honda कंपनी ने यह कम्युटर बाइक हैवी ड्यूडी रियर कैरियर के साथ पेश किया है. जो कि इस बाइक को और भी ज्यादा वर्सेटाइल बना देता है. इस बाइक की सीट भी इस बार काफी लंबी है.

Honda कंपनी ने 2018 CD 110 ड्रीम डीएक्स में सेल्फ स्टार्ट फीचर भी दिया है ताकि आपको बार-बार Kick ना मारनी पड़े. वहीं कंपनी ने इस बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए हैं. Honda कंपनी ने 2018 होंडा सीडी 110 डीलक्स बाइक में एचईटी यानी हौंडा इको टेक्नोलॉजी से लैस 110 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो कि 8.31 बीएचपी का पावर और 9.09 nm का टॉप जनरेट करता है. इस बाइक के इस इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स से लैस किया गया है.

आपको बता दें कि Honda की नई बाइक 2018 होंडा सीडी 110 ड्रीम डीएक्स आपको ब्लैक विद कैबिन गोल्ड, ब्लैक विद ग्रीन मैटेलिक, ब्लैक विद ग्रे सिल्वर मैटेलिक, ब्लैक विद रेड और ब्लैक विद ब्लू मैटेलिक जैसे कलर ऑप्शन में मिल जाएगी. वहीं अगर आपको जानकारी हो तो होंडा सीडी 110 बाइक को कंपनी सबसे पहले साल 2014 में लेकर आई थी. 8 लीटर फ्यूल टैंक वाली इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत कंपनी ने 48,641 रूपये रखी है.

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.