Loading...

44 साल बाद बन रहा है इस सूर्यग्रहण को महायोग, ये राशियाँ होगी लाभान्वित

0 21

इस बार 13 जुलाई 2018 को होने वाला सूर्य ग्रहण पुनर्वसु नक्षत्र और हर्षण योग में हो रहा है। यह ग्रहण आंशिक समय के लिए रहेगा।

खास बात यह है कि यह ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा। पर इस ग्रहण के कारण कई राशियां बड़ी ही भाग्यशाली हो जाएगी। उनका भाग्य उदय हो जाएगा।

मेष राशि

Loading...

– यह सूर्य ग्रहण मेष राशि वालों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। इस ग्रहण के बाद मेष राशि वालों के लोगों के अचानक कहीं से धन आने के योग बन रहे हैं। साथ ही साथ वैवाहिक जीवन में भी सुधार होगा। एवं आर्थिक संपन्नता भी बनी रहेगी।

वृषभ राशि

– इस सूर्य ग्रहण के दौरान आपको सावधान रहना पड़ेगा। इस दौरान आपको कुछ परेशानियां झेलनी पड़ सकती है। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती है। घर में अशांति भी होगी। सुख शांति में बाधा उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन राशि

– सूर्य ग्रहण से मिथुन राशि वाले लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। और शुभ समाचार भी मिल सकते हैं। यात्रा का योग बन रहा है। और जो समस्या काफी समय से चली आ रही थी उन सभी समस्याओं का अंत हो सकता है।

कर्क राशि

– इस राशि के जातकों के लिए यह सूर्यग्रहण मध्यम स्थिति का रहेगा। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी लेकिन सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है। अपनी जुबान को अपने वश में रखें, इस कारण से किसी के साथ विवाद हो सकता है इसलिए संभलकर रहें।

सिंह राशि

– सिंह राशि वालों के लिए इस सूर्य ग्रहण के बाद धन का लाभ होने के आसार बन रहे हैं।और कानूनी मामलों में विजय प्राप्त कर सकते हैं। या माता लक्ष्मी की उन पर कृपा उन पर कृपा पर कृपा बनी रहेगी।एवं सुख संपत्ति और धन धान्या बना रहेगा.

कन्या राशि

– अचानक रुका हुआ धन आ सकता है ।असंतुष्टि का भाव रह सकता है। पारिवारिक समस्याएं बढ़ने से परेशानी होगी। कई दिनों से अटके हुए कानूनी मामलों में आपके पक्ष में फैसला आ सकता है।

तुला राशि

– तुला राशि वाले लोगों का इस ग्रहण के बाद खुशी पूर्वक जीवन बीतेगा। अच्छे मुनाफा होगा।साथ ही साथ धन में भी काफी इजाफा होने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

– सूर्य ग्रहण पर आप उन्नति करेंगे और अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे। सभी क्षेत्रों में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग व्यापारिक वर्ग को सफलता मिलेगी। सफलता मिलने से मन में खुशी और संतुष्टि का भाव रहेगा।

धनु राशि

– आपके जीवनसाथी को संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है। आपकी किसी बात को लेकर आपके और आपके जीवनसाथी के बीच विवाद होने की संभावना भी है। बिजनेस में अपने पार्टनर के साथ कुछ गलतफहमी हो सकती है। जिसके कारण आपको व्यापार में घाटा भी हो सकता है।

मकर राशि

– सूर्य ग्रहण के बाद मकर राशि में विद्यार्थियों के लिए अच्छे मौके हैं। उन्हें नौकरी मिलने के अवसर मिल सकते हैं। समाज में भी उनकी अच्छी मान-सम्मान बना रहेगा। बिगड़े हुए काम बन के सफलता हाथ लगेगी। बड़ों के सामने बोलने में ध्यान रखें इस कारण से पारिवारिक रिश्ते बिगड़ सकते हैं।

कुंभ राशि

– तनाव बढ़ने से परेशानियां बढ़ सकती है। योग और व्यायाम में अपना ध्यान लगावे। लंबी दूरी की यात्राएं आपके लिए कष्टकारी साबित हो सकती है। प्रसिद्धि पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है। किसी भी चीज का फल थोड़ी मेहनत करने पर ही मिलेगा।

मीन राशि

– आपके लिए सूर्य ग्रहण शुभ फलदायी रहने वाला है। इस समय हर काम में लाभ होगा। नए साधनों से भी आय के योग बनेंगे। व्यवहार में मधुरता बनाए रखें। नौकरी और व्यवसाय में उन्नति होगी। कुल मिलाकर सब कुछ आपके अनुकूल साबित होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.