Loading...

यहां की जाती है जमकर अय्याशी, इस पार्टी में मजे लूटने के लिए आते हैं कुछ चुनिंदा अमीरजादे

0 16

आजकल के युवाओं का पार्टी करना शौक हो गया है। हर युवा चाहता है कि वह कोई पार्टी में शुमार हो। अपने दोस्तों के साथ जी भरकर पार्टी करें इस पार्टी में दोस्तों के साथ नाचे गाए और फुल इंजॉय करें। ऐसा ही सोच कर कुछ युवा पार्टी करने के लिए एक विशेष जगह पर जाते हैं। जहां पर आपको हर प्रकार का मजा अनलिमिटेड मिलेगा।

दोस्तों यह पार्टी एक विशेष टापू पर होती है । इस टापू का नाम जानकर आपको हैरानी होगी। इस टापू को सेक्स आइलैंड के नाम से जानते हैं । जहां पर यह पार्टी होती है । इस पार्टी में शराब ड्रग्स नाच गाना और सेक्स सब अनलिमिटेड मिलता है। जहां यह पार्टी होती है ।अब तक अज्ञात सी है वैसे इसकी असल पहचान कैरिबियाई आयरलैंड के रूप में की जाती है।

अय्याशी का अड्डा बने इस टापू पर चुनिंदा पुरुषों के लिए काफी संख्या में सेक्स वर्कर मौजूद हैं। अभी इस टापू पर भयंकर अय्याशी चल रही है, जिसके बारे में किसी सरकार को कोई खबर ही नहीं है। गौरतलब हो यह अज्ञात टापू ‘कैरिबियाई आइलैंड’ के नाम से जाना जाता है। यहां चुनिंदा लोग ही अय्याशी लूटने आते हैं। फिलहाल, इस आइलैंड पर होने वाली पार्टियों में दुनिया के बेहद अमीर लोग हिस्सा ले रहे हैं। यहां होने वाली पार्टी को नाम दिया गया है ‘सेक्स आइलैंड पार्टी’।

Loading...

इस पार्टी का इतना क्रेज है कि अमीरजादे अगर यह पार्टी कैंसिल हो जाती है। तो अमीरजादे ₹600000 एक्स्ट्रा देकर पार्टी अरेंज कराने की डिमांड करते हैं। क्योंकि इस आइलैंड पर सेक्स के अलावा शराब और ड्रग्स भी मौजूद होते हैं। यहां पर इन तीनों चीजों की भरमार होती है।

यहां पर लोगों के मनोरंजन के लिए पॉपस्टार भी मौजूद होती है। यहां आने वाले ग्राहक चाहते हैं कि यह पार्टी पूरे हफ्ते तक चलती रहे। इस चक्कर में कई लोग ऐसे भी होते हैं। जो 48 घंटे तक सोते नहीं है।

इस पार्टी के अलग ही नियम है। पहले इस पार्टी में शामिल होने के लिए 260000 रुपए देने पड़ते थे। लेकिन अब यह कीमत 600000 तक जा पहुंची है। आप यहां इस पार्टी में करीब 16 लड़कियों के साथ संबंध बना सकते हो।

मीडिया ने बताया था कि यहां पर पार्टी आयोजित कराने का ठेका गुड गर्ल्स नाम की कंपनी ने ले रखा है। यहां आने वाले लोगों को यह कंपनी दो कॉल गर्ल देती है जो पूरे 24 घंटे तक उनके साथ रहती है। सेक्स आईलैंड में अय्याशी करने वाले हर पुरुष के लिए स्पेशली सेक्स वर्कर अवेलेबल है।

कोलंबिया की एक कंपनी ने यहां पर होने वाली पार्टी के तौर पर प्रोमो के रूप में एक इरोटिक वीडियो अपलोड किया था। जो YouTube ने अश्लील मानते हुए हटा दिया था। और उसे बैन कर दिया था। इस कंपनी के वीडियो में यहां की पार्टी का इंजॉय दिखाया हुआ था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.