Loading...

पानी में उतरकर फोटोशूट करा रही थी मॉडल, अचानक आ गई शार्क और फिर हुआ कुछ ऐसा

0 26

पानी में उतरकर फोटोशूट कराते वक्त एक मॉडल के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए. दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिका के कैलिफोर्निया की 19 वर्षीय मॉडल कटरीना एले जरूत्स्की शार्क के साथ स्विमिंग करते हुए फोटोशूट करवा रही थी. अमेरिका की ये 19 वर्षीय मॉडल सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर एक जानी-मानी मॉडल है. बहामास में इस फोटोशूट को कराते वक्त कटरीना के साथ कुछ ऐसा हो गया. जोकि बिल्कुल ही अजीबोगरीब घटना थी.

19 वर्षीय मॉडल कटरीना जब शार्को के साथ पानी में उस फोटोशूट को करा रही थी. उसी वक्त एक शार्क ने पीछे से आकर कटरीना के हाथ को काट लिया. मॉडल के साथ यह हादसा स्टैनियल में घटित हुआ. इस फोटोशूट को कटरीना के बॉयफ्रेंड के पापा ही शूट कर रहे थे. दरअसल यहां पर कटरीना अपने बॉयफ्रेंड और उसके परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए आई हुई थी. उस जगह पर शार्क के साथ स्विमिंग करने का अपना ही एक अलग मजा है, लेकिन उस दौरान कटरीना शायद वहां लगे एक बोर्ड को देखना भूल गयी. दरअसल उस बोर्ड पर लिखा हुआ था कि यहां मौजूद शार्क आपको काट भी सकती हैं.

इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने बताया कि उस शार्क के मुंह में मेरी कलाई थी. मुझे यह महसूस हो रहा था कि उसके दांत मेरे हाथों को जकड़ रहे हैं. जैसे ही उसने मेरे हाथ को पकड़ा, मैंने उसी वक्त अपना हाथ तेजी के साथ झटका और शार्क के मुंह से निकालने की कोशिश की. शार्क के मुंह से अपने हाथ को बाहर निकालने के बाद कटरीना अपनी कलाई को जोर से पकड़ कर पानी के बाहर आ गई.

Loading...

अगर उस दौरान कटरीना अपने हाथ की कलाई को नहीं पकड़ती तो कटरीना के खून की खुशबू से बाकी शार्क भी वहां आ जाती हैं और ऐसे में सारी-सारी शार्क इकट्ठा होकर कटरीना के ऊपर हमला कर देती. वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे के तुरंत बाद कटरीना को इलाज के लिए क्लीनिक ले जाया गया और उनका ट्रीटमेंट कराया गया. उसके बाद कटरीना वहां से फ्लोरिडा के लिए रवाना हो गई. कैटरीना यहां पर यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी से अपनी पढ़ाई को पूरा कर रही हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.