Loading...

लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त हैं ये बाइक, कीमत इतनी की आप अभी कर लेंगे बुक

0 38

जापान की दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Suzuki ने अपनी दो नई बेहतरीन बाइक जिक्सर एसपी (Gixxer SP) और जिक्सर एसएफ एसपी (Gixxer SF SP) के नए मॉडल को लॉन्च कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Suzuki कंपनी ने इन दोनों ही बाइक्स के 2018 एडिशन को पहले से और भी ज्यादा दमदार बना दिया है. तो चलिए अब आपको बताते हैं कैसी होंगी Suzuki की ये दोनों बाइक्स और कैसे दिए गए हैं इनमें फ़ीचर्स.

Suzuki की इन दोनों बाइक्स में अगर इंजन पावर की बात की जाए तो दोनों बाइक्स में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. जो कि 14.8 ps की पावर और 14 nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है जो कि काफी दमदार है.

कंपनी ने इन दोनों ही बाइक्स को यूनिक ब्लैक और गोल्डन ड्यूल टोन शेड में लॉन्च किया है. दोनों ही बाइक के फ्रंट काउल और फ्यूल टैंक पर एसपी एम्बलेम दिए गए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इन बाइक्स पर पहले से ज्यादा शानदार ग्राफिक्स किए हैं. साथ ही इन दोनों बाइक्स के लुक में भी काफी बदलाव किया गया है. लेकिन मैकेनिकल तौर पर कोई खास बदलाव नहीं किया गया.

Loading...

जिक्सर एसएफ एसपी (Gixxer SF SP)

Suzuki कंपनी ने जिक्सर एसएफ एसपी में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी दी है और सस्पेंशन, ब्रेक और फ्रेम में कोई भी बदलाव नहीं किया है. यह बाइक यूनिक ब्लैक और गोल्डन ड्यूल टोन शेड में लॉन्च हुई है.

जिक्सर एसपी (Gixxer SP)

वहीं Suzuki कंपनी ने जिक्सर एसपी में कार्बोरेटर दिया है. इस बाइक के ब्रेक्स, फ्रेम और सस्पेंशन को कंपनी ने पहले जैसा ही रखा है. यह बाइक भी गोल्ड ड्यूल टोन और यूनिक ब्लैक शेड में लॉन्च हुई है.

Suzuki कंपनी कि अगर इन दोनों बाइक की कीमत की बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिक्सर एसपी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 87,250 रूपये तय की गई है. तो वहीं जिक्सर एसएफ एसपी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1,00,630 रूपये तय की गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.