Loading...

नौकरी की बजाय आप इस चीज पर करें फोकस, 10 दिन के मिले सकते हैं 3 लाख रुपये….

0 19

अगर आपका सपना भी कम काम करके ज्यादा पैसे कमाने का है तो इस न्यूज़ को ध्यान से पढ़ें। एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आप मात्र 10 दिन में 3 लाख तक रुपये कमा सकते है। यह ट्रिक उन्हीं लोगों के लिए फायदेमंद है जिन्हें नौकरी करते हुए 5-7 साल का अनुभव हो। ताकि वो अपने काम के साथ परिवार का भी ध्यान रख सकें। दरअसल कम दिनों में पैसा कमाने का यह ट्रेंड हाल ही में बड़े शहरों में शुरू हुआ है। लेकिन यह ट्रेंड विदेशों में काफी पहले से प्रचलन में है।

आज हम जो तरीका आपको बताएंगे उसकी मदद से आप सालाना 20 लाख तक कमा जलते हैं। इसके साथ ही आपको विदेश घूमने का भी मौका मिल सकता है। इस दौरान आपको वहां कुछ दिन रहने का भी आफर मिल सकता है।

इस ट्रिक के अंतर्गत आपको बस एक छोटा सा काम करना है। आपको अपनी सीवी, मोबाइल नंबर और आपका लिंक्डइन का प्रोफाइल पूरी तरह से अपडेट करके प्रसिद्ध ओर जानी मानी कम्पनियों की ऑफिसियल वेबसाइट पर डालना होगा।

Loading...

इसके बाद यदि कोई कंपनी आपको सॉर्टआउट करती है तो आपको एक पार्ट टाइम जॉब मिल सकता है। जिसमे आपको सिर्फ राय और सलाह मशविरा देने का काम करना है। आपको बता दें यह काम 3 से 9 महीने तक का मिल सकता है। इसके अंतर्गत के प्रसिद्ध कम्पनियों ने इस तरह की स्पेशल नौकरी के लिए अपनी अलग से ऑफिसियल वेबसाइट शुरू कर दी है, जिसमे आपको पूरी दुनिया की हर नौकरी के बारे में भी पता चल सकता है।

इस नौकरी के लिए आपको अपनी नौकरी छोड़कर एक फ्रीलांसर बनना होगा। फ्रीलांसर के लिए डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया मे खूब पैसा है। नामची कंपनियां इस काम के लिए एक घंटे के लिए फ्रीलांसर को 35 से लेकर 100 डॉलर तक देते है। इसलिए अगर आप यूआई डिजायनिंग में स्पेशलिस्ट है और अगर 10 वर्ष का अनुभव है तो आपको सालाना 8 लाख रुपये तक कि नौकरी मिल सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.