Loading...

महिला डांसर के साथ दूल्हे ने की शर्मनाक हरकत, शादी भी टूटी और ठुकाई हुई वो अलग…

0 77

शादी के दिन ही शादी तोड़ना ओर दूल्हे को पीटने वाला यह मामला रांची के झारखंड के गढ़वा गांव से सामने आया है। दरअसल दुल्हन ने शादी के लिए बारात लेकर आये धलहे को शादी करने से मना कर दिया क्योंकि दूल्हा एक ऐसी गलती कर बैठा जो दुल्हन को बर्दाश्त नहीं हुई।

आपको बता दें, की शादी के दिन दूल्हा महिला डांसर को देख कर अपने ऊपर काबू नहीं रख पाया और उस महिला डांसर के साथ गलत हरकत कर बैठा। इसके तुरन्त बाद माहौल गरमा गया और दुल्हन ने शादी करने से साफ साफ इंकार कर दिया।

दूल्हे की हुई पिटाई

दरअसल दूल्हे ने बंदूक की नोक पर उस महिला डांसर के साथ गलत हरकत की। जब दुल्हन ने शादी से साफ साफ मना कर दिया तो लड़की वालों ने दूल्हे को दौड़ा दौड़ा कर खूब पीटा। इस दौरान कई अन्य दर्जनों लोग भी घायल हो गए।

Loading...

महिला डांसर के प्राइवेट पार्ट को छुआ दूल्हे ने

आपको बता दें, यह घटना गढ़वा गांव के जोसोबार गांव के सत्यनारायण चौधरी के घर की है। जहां पर पलामू जिले के विश्रामपुर के गौरा गांव से बारात आयी थी। प्रोग्राम के दौरान कई महिला कलाकार भी डांस कर रही थी। इसी दौरान दूल्हा अनुज अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर जाकर डांसर के साथ अश्लीलता करने लगा और महिला के प्राइवेट पार्ट को छू दिया।

घरातियों को रास नहीं आयी दूल्हे की यह शर्मनाक हरकत

दरअसल दूल्हे को अश्लीलता करते हुए घरातियों ने देख लिया। जिसके बाद दूल्हे को समझने की भी कोशिश की गई लेकिन दूल्हा बंदूक की नोक पर अश्लीलता करता रहा। इसके बाद चारों ओर ऑफर तफरी मच गई। माहौल को देखते हुए दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।

काफी लोग हुए घायल

इस मारपीट और भगदड़ में दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है। इसके साथ ही थानाधिकारी जितेंद्र कुमार ने बंदूक जब्त कर ली है और दूल्हे से पूछताछ जारी है। मारपीट में दूल्हे के भाई, लड़की के पिता और भाई के साथ ही कई लोगों को चोटें आई है। इन सबका का रंका सामुदायिक केंद्र में इलाज चल रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.