Loading...

‘दाती महाराज’ की तरह ही एक और बाबा कर रहा था बच्ची का शोषण, जान से मारने की देता था धमकी

0 33

दाती महाराज की तरह ही यह खबर पंजाब से आई है। पंजाब के फिरोजपुर में एक पादरी किशोरी का कई दिनों से रेप कर रहा था। पादरी लड़की को धमकाता था कि अगर मुह खोला तो वो उसे और उसके परिवार को खत्म कर देगा। जब पीड़ित परिवार को पुलिस से भी सहारा नहीं मिला तो आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए कोर्ट के दरवाजे खड़खड़ाये। मामला दर्ज होने पर घल्ल खुर्द थाने ने अपराधियों के खिलाफ कारवाई की।

पीडिता ने बयान में बताया की आरोपी गुरप्रीत सिंह पिछले 4-5 साल से उनके गांव में धर्म प्रचार कर रहा था। उसने भी धर्म का ज्ञान लेने के लिए उससे संपर्क किया। 2 -3 महीने तक वो धर्म ज्ञान लिया। धर्म प्रचार के लिए 14 जून को कुलदीप सिंह, बीना, सरपंच देबि, लौंडी सिंह उसके पास आये। धर्म प्रचार करवाने का कह कर वो उसे अपनी कार में बैठा कर ले गए। साथ में दसवी की मार्कशीट भी ले ली कहा कि इससे तुम्हे एक धर्म प्रचारक का सर्टिफिकेट देंगे।

जब वो आरोपियों के साथ चली गई । रास्ते में उसे दूसरी कार जिसमे आरोपी गुरप्रीत सिंह (45) बैठा था। उसके साथ बैठा दिया, और कहा कि हम और संगत लेके आ रहे है। प्रसाद के रूप में गुरप्रीत ने उसे एक लड्डू खिलाया जिसके बाद वो बेहोश हो गई। होश आने पर उसे पता चला की वो चंडीगढ़ के किसी घर में थी। और गुरप्रीत उससे लगातार बलात्कार कर रहा था। पीडिता की परिजनों से भी बात नही करवाई। और वो उसे ट्रेनों में बठिंडा तो कभी देल्ही ले जाता था।

Loading...

वहीं दूसरी तरफ परिजनों के मुताबिक पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। परिजनों का कहना है कि उन्होंने पुलिस थाने में बेटी की तलाश के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी पर पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद परिजनों ने हाईकोर्ट में आरोपियों के खिलाफ एक याचिका दायर की। कोर्ट ने उन्हीं आरोपियों के द्वारा लड़की को बुलाया और उसको आपबीती सुनाने को कहा जिसमें लड़की ने अपने आपबीती सुनाई। तत्पश्चात थाना अधिकारी ने कोई एक्शन लिया और सरपंच में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जाट के अधिकारी बलजिंदर सिंह का कहना है कि वह जल्दी आरोपियों को पकड़ लेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.