Loading...

इस महिला ने किया कमाल, तीन साल में एक खटारा बस को बदल दिया फाइवस्टार घर में

0 23

कभी-कभी ऐसा होता है कि जब आप किराए पर घर ढूंढ रहे होते हैं तो आपको आसानी से आपकी पसंद का घर नहीं मिल पाता. ऐसा ही कुछ जेसी लिप्सकिन नामक महिला के साथ हुआ. दरअसल जेसी लिप्सकिन नामक महिला को किराए पर कोई भी घर नहीं मिल पा रहा था. जेसी ने कई अपार्टमेंट ढूंढे, लेकिन उन्हें उनके मन के मुताबिक का कुछ नहीं मिल पा रहा था. वह किसी भी घर को देखकर संतुष्ट नहीं हो रही थी और आखिरकार जेसी ने अपने सपनों का घर बनाने का फैसला कर लिया. जेसी ने ईबे वेबसाइट से एक पुरानी साल 1966 की स्कूल बस को खरीद लिया. इस पुरानी बस को खरीदने के बाद जेसी ने जो कमाल करके दिखाया है उस कमाल को आप देखे बिना समझ नहीं पाएंगे.

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जेसी की इको-फ्रेंडली लाइफ जीने की काफी इच्छा थी और उन्हें किसी भी एक ही स्थान से बिल्कुल नहीं जुड़ना था. इसके लिए उन्होंने एक पुरानी बस को खरीदा और उसका इंटीरियर डिजाइन करउसे कुछ ऐसा बदला कि जिसने भी उस बस को देखा बस वह हैरान रह गया. जेसी ने उस पुराना खटारा बस को कुछ ऐसा बदल दिया कि अब वो एक फाइवस्टार घर लगने लगी है. हालांकि जेसी को ऐसा कमाल करके दिखाने में 3 साल का समय भी लग गया. लेकिन अंतिम परिणाम देखने लायक था क्योंकि वह खटारा बस अब एक शानदार मोबाइल घर बन चुकी थी.

वही जैसी ने बताया कि उस पुरानी बस का नवीकरण करने में सबसे ज्यादा कठिन काम था. उन लोगों की तलाश करना जो कि उन चीजों के साथ जेसी की मदद कर पाएं. जैसे कि अच्छे प्लंबर, सुतार और इलेक्ट्रिशियनों ने भी जेसी की काफी मदद की. और आखिर में आकर जेसी ने उस पुरानी खटारा बस को एक फाइवस्टार मोबाइल घर में बदल दिया.

Loading...

जेसी ने 3 साल में इस बस का पूरा रुप ही बदलकर रख दिया. वैसे इस बस के रूप को बदलने में जैसी के काफी पैसे भी खर्च हो गए, लेकिन 3 साल की मेहनत के बाद जो बनकर आया, उसका कोई जवाब नहीं था. जेसी ने अपनी दिली-ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अपनी जी जान लगा दी और इसी लगन का जेसी को अच्छा परिणाम मिला.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.