Loading...

इस जेल का खाना खाकर चाटते रह जाओगे उंगलियां, गजब की होती है यहाँ मेहमान नवाजी

0 25

हमारे घर पर जब किसी का बर्थडे होता है। तो हम पार्टी मनाने के लिए रेस्टोरंट में खाना खाने जाते है। रेस्टोरंट में खाने का मजा घर के खाने से अलग ही स्वाद देता है।

पर दुनिया में कुछ ऐसे भी रेस्टोरंट है,जहाँ आप खाने के स्वाद के साथ साथ वहां की मेहमान नवाजी भी नही भूलोगे। इन रेस्टोरंट मैं आप एक बार जाओगे तो यहाँ का अनुभव आप जिंदगीभर नही भूलोगे।

डी एस म्यूजिक रेस्तरां

Loading...

यह रेस्तरां तेपई में है।इस रेस्तरां मैं आपको केवल महिला वेटर ही नजर आएगी। और वो भी आपको नर्स के कपड़ो में खाना परोसती हुई दिखेगी।

मास्को में भी एक अजीबोगरीब रेस्टोरंट है,जहा पर कस्टमर केवल इस चीज को देखने के लिए आते है कि यहाँ इस रेस्तरां में केवल जुड़वाँ लोग ही काम करते है।

जेल केवल कैदियों के लिए बनी हुई होती है।पर चीन में एक ऐसी भी जेल है,जिसमे केवल लेडीज पुलिस वेटर आपको खाना परोसेगी। हालाँकि यह एक जेल नहीं है,जबकि एक रेस्तरां को जेल का रूप दिया गया है।

वेस्ट हॉलीवुड में एक ऐसा रेस्तरां है,जिसमे लाइट की कोई व्यवस्था नही है। चारो तरफ केवल अँधेरा ही अँधेरा है और इसमें केवल अंधे वेटर काम करते है। वो ही आपको खाना परोसेंगे।

टोक्यो में भी एक अजीबोगरीब रेस्तरां है। इस रेस्तरां की एक अजीब ही दास्ताँ है। इसमें आपको जेंट्स वेटर काम करते मिलेंगे। पर अजीब यह है कि इसमें यह वेटर आपको महिलाओं की ड्रेस में मिलेंगे।

एरिजोना में एक ऐसा अजीब रेस्तरां है,इसे हम दूसरी भाषा में हॉस्पिटल रेस्तरां भी कह सकते है। इस रेस्तरां में आपको डॉक्टर इलाज नही जबकि खाना परोसेंगे।और इस रेस्तरां को हर एंगल से हॉस्पिटल का लुक दिया गया है।

असुरक्षित शारीरिक संबंधों से लोगो को जागरूक करने के लिए इस रेस्तरां ने अलग ही तरीका अपनाया है। इस रेस्तरां के वेटर्स अपने सिर में कंडोम पहने रखते है यह रेस्तरां बैंकॉक में स्थित है।

बेल्जियम में स्थित ‘डिनर इन द स्काई’ नाम का एक अजीब ही रेस्तरां है। इस रेस्तरां में इसके नाम की तरह ही आसमान पर खाना परोसा जाता है। सुन के अजीब लगा ना पर हक़ीक़त यही है। 160 फ़ीट की ऊंचाई पर यह रेस्तरां है। यहाँ पर जाने के लिए क्रऍन का सहारा लिया जाता है। इस मैं एकसाथ अधिकतम 22 लोग साथ खाना खा सकते है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.