Loading...

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा – कैटरीना संग वर्कआउट करना सेहत के लिए बेहद खतरनाक

0 20

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का फिटनेस के लिए फैशन कितना है यह तो शायद किसी से छुपा नहीं है. सोशल मीडिया साइट्स पर बॉलीवुड की इस अदाकारा को फॉलो करने वाले लोग इस बात को भली-भांति जानते हैं. कैटरीना कैफ ना केवल अपनी फिटनेस का बल्कि अपने साथियों की फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं. कैटरीना कैफ इन दिनों Dabangg टूर के चलते US में मौजूद हैं. अब कैटरीना कैफ संग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक वर्कऑउट वीडियो सामने आया है.

कैटरीना कैफ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से पहले आलिया भट्ट के संग वर्कआउट करती नजर आ रही थी. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के वर्कआउट का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में कैटरीना कैफ आलिया भट्ट की सख्त पर्सनल ट्रेनर बनकर उनसे हार्ड एक्सरसाइज करवाती हुई दिखाई दी थी.

वही अब सोनाक्षी सिन्हा ने भी कैटरीना कैफ के साथ वर्कआउट करते हुए की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‛कैटरीना कैफ के साथ वर्कआउट करना सेहत के लिए बेहद खतरनाक है’ (और यह इससे पूरी तरह उलट भी हो सकता है).

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और कैटरीना कैफ सलमान खान के Dabangg टूर के चलते कई देशों में परफॉर्म कर रहे हैं. इन सभी के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी उस टीम में हैं. कई देशों में शोज के चलते व्यस्त रहने के बावजूद भी कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस का सबसे ज्यादा ध्यान रखती है और ऐसे में तो अब कैटरीना कैफ को सोनाक्षी सिन्हा के रूप में वर्कआउट के लिए एक नया जिम पार्टनर मिल चुका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.