Loading...

धोनी के साथ बिजनेस करने का है ये अच्छा मौका, 2.5 लाख होगी महीने की कमाई, इतना होगा निवेश

0 54

अगर आपका।सपना बॉडी बिल्डिंग या जिम का बिजनेस करने का है तो अभी आपके लिए गोल्डन चांस है। दरअसल अभी आप धोनी के बिजनेस पार्टनर बन कर अछि खासी कमाई कर सकते हैं। आपको बता दें, धोनी अपने जिम ओर फिटनेस सेंटर का पूरी दुनिया में विस्तार करना चाहते हैं।

इस ऑफर के तहत आपको स्पोर्ट्स फिट नाम से जिम या फिटनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी दी जाएगी। देश के कई शहरों में यह सेंटर्स खुल चुके हैं। किसी। ही राज्य का निवासी धोनी के साथ अपना बिजनेस शुरू कर सकता है।

ऐसे समझे इस पूरे गणित को

धोनी की फ्रेंचसीजी वाले इस जिम या फिटनेस क्लब की फीस 5 से 6 हजार रुपये प्रतिमाह होती है। इस तरह अगर आपके जिम या फिटनेस सेंटर में अगर 50 मेंबर भी जुड़ गए तो आपकी इनकम 2.5 लाख प्रतिमाह तक हो सकती है। इसके साथ ही फ़ूड सेंटर, स्विमिंग पूल, योग और कई सारी एक्टिविटी से अलग से पैसा कमा सकते हैं।

Loading...

करना होगा इतना निवेश

फ्रेंचाइजी इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक धोनी के बिजनेस की फ्रेंचाइजी लेने के लिए 50 लाख रुपये का निवेश करना होगा। अगर किसी बड़े शहर में बड़ा जिम या फिटनेस सेंटर खोलना है तो यह इन्वेस्टमेंट डबल हो सकता है।

इन शहरों में खुल सकता है सेंटर

धोनी के बिजनेस की फ्रेंचाइजी के लिए आपके पास एक स्टोर जितनी जगह होना जरूरी है। हालांकि यह स्टोर मार्किट या रेजिडेंशियल एरिया कहीं पर भी खोल सकते हैं। स्टोर के लिए 3000 फ़ीट से लेकर 8000 फ़ीट तक का एरिया होना चाहिए जिसमें जिम या फिटनेस सेंटर खोला जा सके।

धोनी की फ्रेंचाइजी वाला यह फिटनेस सेंटर दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरू जैसे बड़े शहरों के साथ जयपुर, इंदौर, लखनऊ, भोपाल जैसे शहरों में भी खोला जा सकता है।

इतनी फीस होगी फ्रेंचाइजी बिजनेस की

धोनी का बिजनेस नाम स्पोर्ट्स फिट नाम से जिम और फिटनेस सेंटर खोलने के लिए फ्रेंचाइजी और ब्रांड फीस के रूप में 15 से 20 लॉक रुपये देने होंगे। इसके अलावा किसी भी तरह की रॉयल्टी का कमीशन नहीं देना होगा। हालांकि अलग अलग शहरों में यह फीस अलग अलग हो सकती है।

इस प्रकार करें अप्लाई

धोनी के बिजनेस के साथ जुड़ने के लिए आपको http://sportsfitworld.com/franchisee-enquiry पर जाना होगा। इस वेबसाइट पर आवेदन के लिए लिंक दिया हुआ है जिसमे आपको अपनी डिटेल जैसे नाम, अड्रेस, मोबाइल नम्बर, स्टेट आदि के बारे में ईमेल करना पड़ेगा। इसके बाद ही आप फ्रेंचाइजी के लिए अप्लाई कर सकते है।

यह सुविधाएं होगी इस स्पोर्ट्स फिट जिम ओर फिटनेस सेंटर में

इसमे वर्ल्ड क्लास जिम ओर फिटनेस से रिलेटेड इक्विपमेंट मिलेंगे। इस जिम में एक कैफे होगा, जिसमें हेल्थ फूड के साथ ही खाने पीने के भी शस दिए जाएंगे। इसके अलावा स्विमिंग पूल ओर वाटर एरोबिक्स सेंटर के साथ ही फिजियोथैरेपी की भी सुविधा मिलेगी। इनके अलावा ग्रुप ओर पर्सनल दोनों तरह के ट्रेनिंग सेशन की व्यवस्था होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.