Loading...

6 महीने तक मौलवी करता रहा 13 साल की बच्ची का देह शोषण, रिपोर्ट में हुआ खुलासा प्रेग्नेंट है मासूम

0 53

झारखंड:- झारखंड के हजारीबाग से एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबक मौलवी फैशन बुखारी 6 माह तक एक 13 साल की बच्ची का शारीरिक शोषण करता रहा। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता का अल्ट्रासाउंड करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित को जब मलेरिया ओर टाइफाइड हुआ तो इलाज के समय अल्ट्रासाउंड करवाने पर पीड़िता के प्रेग्नेंट का पता चला। साथ ही मौलवी पर पुलिस थाने में केस दर्ज करवा दिया गया है।

दवा से करता था बच्ची को बेहोश, फिर करता था शोषण

खबरों के मुताबिक 13 साल की नाबालिग बच्ची को सिरदर्द की समस्या होने की वजह से वह जनवरी 2018 से मौलवी के पास रह रही थी। मौलवी ने कुछ जड़ी बूटियां भी दी जिससे वो बेहोश हो गयी। इसी प्रकार मौलवी हर माह 3-4 बार बच्ची को बुलाता था और उसे बेहोश करके उसका शारीरिक शोषण करता था। पीड़ित को इस दौरान बेहोशी की वजह से शारीरिक शोषण का पता नही चला।

Loading...

अल्ट्रासाउंड चेकउप रिपोर्ट से हुआ शोषण का खुलासा

पीड़िता के परिजनों के अनुसार जब जून के अंतिम माह में बच्ची की हालत नाजुक हो गयी और उसे उल्टियां होने लगी तो उसे इलाज के लिए रांची की अंजुमन हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर ने वहां पर अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट करवाई जिससे पीड़िता के प्रेग्नेंट होने का खुलासा हुआ।

इसके बाद पीड़िता ओर उसके परिजनों ने रांची बाल सरंक्षण आयोग के कहने पर महिला थाने में पूरी घटना को बताया। इसके आधार पर मौलवी पर केस दर्ज किया गया। ओर साथ ही बताया कि शादीशुदा मौलवी हजारीबाग के महुआटांड का रहने वाला है जो काफी समय से मौलवी का काम करता है। पुलिस के मुताबिक अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.