Loading...

इसे कहते हैं किस्मत, इस भारतीय की 1 घंटे में बदली किस्मत, एक फैसले ने बना दिया करोड़पति

0 36

दुबई में रहने वाले एक भारतीय को 19 लाख डॉलर यानी कि 13 करोड रुपए की लॉटरी लगी है. उसकी किस्मत उस समय जाग गए जब वह अपने सुनहरे भविष्य के वास्ते हमेशा के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को छोड़ने वाला था. वही वापस अपने देश भारत लौटने के लिए, दुबई से फ्लाइट पकड़ने से कुछ घंटे पहले ही उसने इस लॉटरी टिकट को खरीद लिया था.

दरअसल राजधानी अबूधाबी में सिविल सुपरवाइजर के तौर पर काम करने वाली 30 साल के तोजो मैथ्यू ने भारत जाने वाली फ्लाइट में सवार होने से पहले कुछ घंटे पहले ही इस लॉटरी टिकट को खरीद लिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मैथ्यू भारत में केरल का रहने वाला है. मैथ्यू अपनी पत्नी के साथ रहकर आगे की जिंदगी को बिताने के लिए दुबई को हमेशा के लिए छोड़कर वापस भारत आ रहा था.

मैथ्यू ने बताया कि भारत जाने वाली फ्लाइट में बोर्डिंग से ठीक पहले ही 24 जून को अबूधाबी एयरपोर्ट पर उन्होंने एक लॉटरी टिकट को खरीदा था. मुझे नई दिल्ली में एक अच्छी नौकरी मिल गई थी जिसकी वजह से मैं दुबई को छोड़ने जा रहा था. मुझे इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैं करोड़ो रुपए की लॉटरी जीत चुका हूं. मैथ्यू से पहले भी एक भारतीय ड्राइवर ने अप्रैल में करोड़ों की लॉटरी जीत ली थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.