Loading...

रिश्तेदार को भारी पड़ गया वरमाला के समय दुल्हन को गोद में उठाना, पड़ा जोरदार थप्पड़

0 50

आप सभी ने देखा ही होगा कि शादी मैं जयमाला के समय दूल्हा-दुल्हन को गोद में उठाने की रशम होती है लेकिन वही एक शादी में यही रशम विवाद बन गई. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर एक जयमाला का वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में दूल्हा वरमाला के समय खुद को उठाने से इनकार कर देता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर कई पेजों ने शेयर किया है. शादी का यह वीडियो हर किसी को हंस-हंसकर लोटपोट कर रहा है.

इस वीडियो की शुरुआत में दूल्हे का एक रिश्तेदार आगे आकर दूल्हे को वरमाला के समय उठाने की कोशिश करने लगता है और जबरदस्ती दूल्हे का वह रिश्तेदार दूल्हे को गोद में उठा लेता है.

Loading...

वही इस वीडियो में बहुत देर तक दुल्हन की तरफ से इस रशम को निभाने के लिए कोई भी नहीं आता है. ऐसे में दुल्हन खुद ही दूल्हे को वरमाला पहनाने की कोशिश करती हैं.

इसके कुछ देर बाद दुल्हन का एक रिश्तेदार आता है और वह उसे अपने गोद में उठा लेता है और फिर वरमाला कि इस रशम को पूरा किया जाता है. दूल्हा-दुल्हन को गोद में उठाना फिर एक दूसरे को जयमाला पहनाना इस सब तक तो सब कुछ अच्छे से हो रहा था.

लेकिन दुल्हन के नीचे आते ही माहौल पूरी तरह से बदल गया. दुल्हन ने नीचे आते ही अपने उस रिश्तेदार को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. दुल्हन को देखकर तो यही लग रहा है कि वह इस रशम से काफी नाराज हो गई थी या शायद इस रसम के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ हुई.

उसके बाद वह रिश्तेदार पास में ही खड़ी हुई एक महिला को जोरदार चांटा मार देता है और उसके बाद स्टेज से नीचे उतर जाता है और दूल्हा-दुल्हन को बड़ी हैरानी से देखने लगता है.

वायरल हो रही यह वीडियो कब की है और कहां की है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन बीते कुछ दिनों में इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स पर खूब दबाकर शेयर किया जा रहा है.

देखा जाए तो शादी और वरमाला से जुड़ी हुई ऐसी फनी वीडियोज पहले भी सोशल मीडिया साइट पर शेयर की जा चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया साइट्स पर इस वीडियो को देखने के बाद लड़की के थप्पड़ मारने की घटना को कई लोग बिल्कुल सही बता रहे हैं और साथ ही लड़की की बहादुरी की तारीफ भी कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.