Loading...

राहुल गांधी ने कहा – बुलेट ट्रेन केवल कांग्रेस चला पाएगी, पीएम मोदी सिर्फ मैजिक ट्रेन चला सकते हैं

0 24

राहुल गांधी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी केंद्र की सरकार, पीएम मोदी, BJP और RSS पर निशाना साधने से नहीं चूके. राहुल गांधी ने फुरसतगंज में संबोधन के दौरान कहा कि इस समय देश में तीन सबसे बड़ी समस्याएं हैं बेरोजगारी, किसानों की बदतर हालत और महंगाई. अगर महंगाई पर सरकार नियंत्रण कर ले तो देश की सारी समस्याएं यूं ही खत्म हो जाएंगी. देश में अगर बेरोजगारी की समस्या खत्म हो जाएगी तो महंगाई अपने आप कम हो जाएगी और सब कुछ एकदम सामान्य हो जाएगा.

राहुल गांधी ने बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह मोदी सरकार की बस की बात नहीं है. मोदी सरकार बुलेट ट्रेन तो नहीं बना सकती लेकिन हां मोदी सरकार मैजिक ट्रेन जरूर बना सकती है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर देश में बुलेट ट्रेन का सपना कोई पूरा कर सकता है तो वह केवल कांग्रेस कि सरकार कर सकती है और कोई नहीं.

Loading...

राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि इस सरकार ने देश के गरीबों का सारा पैसा उद्योगपतियों को दे दिया है. छोटे व्यापारी अब सड़क पर आ चुके हैं. PM मोदी किसानों की बात करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि पिछले साल पीएम मोदी ने किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं किया लेकिन कुछ ऐसे उद्योगपति हैं जिनके 2 लाख करोड रुपए माफ कर दिए गए. मोदी सरकार ने जीएसटी और नोटबंदी किया. इसी बहाने इस सरकार ने आपका पैसा बैंक में जमा करवाया और उस पैसे को विजय माल्या और नीरव मोदी को दे दिया गया. इस सरकार ने देश के किसानों को पूरी तरह से बर्बाद करके रख दिया है.

वहीं राहुल गांधी ने आगे कहा कि कुछ साल पहले तक दुनिया में अमेरिका सुपर पावर हुआ करता था लेकिन आज के समय में पूरी दुनिया में चीन का डंका बज रहा है. हम मौजूदा समय में तीन नंबर पर चले गए हैं लेकिन हम भारत को नंबर वन बनाना चाहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.