Loading...

एक ही घर में लटकी मिली 11 लाशें, मुंह पर आंखों पर बंधी हुई थी पट्टी

0 36

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर से पुलिस को 11 लोगों के शव मिले हैं. मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं. यह पूरी घटना बुराड़ी के संत नगर गली नंबर 2 में घटी. वही जब घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को संदिग्ध हालात में यह सभी लाशें छत से लटकी हुई मिली. इन सभी लाशों के मुंह और आंखों पर पट्टी बांधी गई थी.

वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर आत्महत्या की आशंका जताई है इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि इस परिवार ने संभवत गरीबी से परेशान हो जाने के बाद ही यह कदम उठाया होगा. वहीं मृतक परिवार को लेकर बताया यह भी जा रहा है कि उनका किराने और प्लाय की दुकान का रोजगार है.

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को लेकर अपनी जांच में लगी हुई है. पुलिस को घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है ऐसे में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर आत्महत्या या फिर हत्या के कारणों की जांच करने में जुट गई है. पुलिस इस बात को पता करने की कोशिश कर रही है कि अगर यह आत्महत्या ही है तो आखिर इतनी बड़ी संख्या में एक साथ इतने लोग के आत्महत्या करने का क्या कारण हो सकता है. इसके साथ ही पुलिस इस बारे में भी जांच करेगी कि कहीं किसी आपसी रंजिश की वजह से तो इस सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया हो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.