Loading...

इस एक्ट्रेस ने स्पेशल डांस नंबर शूट करने के लिए पहना 15 किलो का कॉस्ट्यूम

0 31

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही आपको अपनी आने वाली फिल्म में स्पेशल डांस नंबर करते हुए नजर आने वाली हैं. इसके लिए एक्ट्रेस गौहर खान काफी मेहनत भी कर रही हैं. मिली खबर के अनुसार एक्ट्रेस गौहर खान ने 12 किलो का कॉस्ट्यूम और 3 किलो के गहने पहनकर इस स्पेशल डांस नंबर को शूट किया है. वही इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है.

DNA की खबर के अनुसार गौहर खान ने कहा कि हमारे पास समय का बहुत अभाव था. इसके बाद भी मैंने काफी रिहर्सल किया. भारी कॉस्ट्यूम होने की वजह से डांस करने में काफी ज्यादा दिक्कत हो रही थी. साथ ही मेरे ऊपर यह प्रेशर भी था कि कहीं मेरी वजह से कोरियोग्राफर सरोज खान निराश ना हो जाएं.

वही उन्होंने आगे कहा कि अंत में सब कुछ एकदम अच्छे से हुआ. शूटिंग खत्म हो जाने के बाद सरोज खान एकदम सकारात्मक नजर आई. उनके चेहरे पर एक सुकून नजर आ रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस गौहर खान ने इस स्पेशल डांस नंबर को सूट करने के लिए 12 किलो का लहंगा और 3 किलो के गहने पहने थे.

Loading...

केवल गौहर खान ही नहीं बल्कि इससे पहले बॉलीवुड की कई और एक्ट्रेसेस भी काफी वजनदार लहंगे और गहने पहन कर डांस कर चुकी हैं. फिल्म देवदास में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी भारी कॉस्ट्यूम पहनकर डांस किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.