Loading...

इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हो गए लोग, देखें तस्वीरें

0 47

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जहां पर कोई भी चीज या तो वायरल हो जाती है या फिर ट्रोल हो जाती है। अगर सोशल मीडिया पर कोई चीज वायरल हो गई तो समझ लिए वह हिट हो जाती है। अगर वही कोई चीज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती है। तो समझ जाइए कि लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। इस दुनिया में कई ऐसे भी देश मौजूद हैं। जहां पर गोरापन और कालापन में भी डिफरेंस किया जाता है। पर आज हम आपको सूडान की एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और वह रातों रात ही सुपरस्टार बन गई। सूडान की रहने वाली इस 19 वर्षीय लड़की के पीछे कई मॉडलिंग एजेंसी पड़ी हुई है। हर कोई मॉडलिंग एजेंसी इसे साइन करना चाहती है। और आपको बता दें कि तीन ऐड एजेंसियां तो इसको साइन करने में भी कामयाब हो गई है। अब आपको बता दें कि यह सब इस लड़की के साथ मात्र 2 फोटो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किए जाने की वजह से हुआ है। तो जानिए आखिर माजरा क्या है पूरा।

दरअसल 19 वर्षीय अनोक याई अमेरिका के वाशिंगटन की हावर्ड यूनिवर्सिटी में होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी। इस फेस्टिवल में कई फोटोग्राफर्स भी घूम रहे थे। तभी एक फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में अनोक याई की फोटो कैद कर ली। और सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट कर दी। और यह फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गई। वहीं बॉस्टन ग्लोब खबर की माने तो फोटोग्राफर्स ऐसी लड़की की तलाश में था। जिसने बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना हो बस फिर क्या था। फोटोग्राफर ने अनोक याई की फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड कर दी।

वही अनोक याई पार्टी खत्म होने के बाद जब अपने घर लौट कर आई। तो उनके फोन पर लगातार मैसेज वाइब्रेट हो रहे थे। अनोक याई को कुछ समझ में नहीं आ रहा था। कि आखिर लोग उसकी फोटो को इतना लाइक क्यों कर रहे हैं। अनोक याई को कुछ देर बाद पता चला कि उसकी फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो चुकी है।

वहीं अपनी फोटोज को लेकर अनोक याई ने कहा कि पहली बार में तो मुझे लगा कि शायद किसी ने मेरा मीम बना कर डाल दिया है। और वही कई लोग तो मुझे मेरी फोटो पर मॉडलिंग एजेंसियों को टैग कर कर मुझे हायर करने की रिक्वेस्ट भी कर रहे थे। अब इस सब का नतीजा यही हुआ कि मैं अभी मॉडल बन चुकी हूं। पर आपको बता दें कि अनोक याई के फोटोज को एक ही दिन में करीब 11000 हजार लोगों ने सोशल मीडिया साइट्स पर लाइक किया है।

वही अनोक याई ने बताया कि जब मैंने सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो देखी। तो वह मुझे इतनी अच्छी नहीं लगी। फोटो ठीक-ठाक थी। लेकिन लोगों ने मेरी फोटो पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया। उनका मैं बहुत शुक्रिया करती हूं। मुझे पिछले महीने ही मॉडलिंग एजेंसी नेक्स्ट मॉडल ने साइन किया है। इस सब की जानकारी अनोक याई ने अपने सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर अकाउंट पर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.