Loading...

​इस आदमी के सिर पर अजीबो-गरीब बीमारी से निकल आई “सूंड”

0 48

आपने वैसे तो विचित्र बीमारियों के बारे मे सुना यां देखा होगा। लेकिन शायद जिस बीमारी के बारे मे  मैं आपको बताने जा रही हूँ। उसकी कभी कल्पना भी नही की होगी आपने।

कम्बोडिअ के निवासी विड को देख के पहली बार मैं ऐसा प्रतीत होता है। जैसे कोई सूंड वाला व्यक्ति आ गया हो। विड के सर के ऊपर से मांस का एक लोथड़ा लटकता हुआ उसके चेहरे के दाहिने हिस्से को कवर कर चुका है। बिड दिखने मैं बिल्कुल एक सूंड वाला व्यक्ति जैसा लगता है।

नौकरी न मिलने से हताश विड 

पहले विड के सर पे एक गाँठ थी। जो बढ़ती हुई इतनी बढ़ गयी की उसने सूंढ़ का आकार ले लिया। जिसके चलते कोई विड को नौकरी तक देने के लिए कोई राज़ी नही है।

Loading...

फिर आया देवदूत

34 वर्षीय विड के जीवन मे आशा की किरण तब जगी जब एक ऑस्ट्रेलियाई कपल डायना कोस्की और जॉन नेतलतान की नज़र विड पे पढ़ी। जब वो होटल के पास एक सड़क से  गुज़र रहे थे। डायना ने जॉन से कहा की उनको विड की मदद करनी होगी।

 ● बिड की सर्जरी की इजाजत गांव के मुखिया ने दी 

विड इंग्लिश नही बोल पाते पर विड तक यह बात पहुँच गयी की यह कपल विड की सर्जरी करवाना चाहता है। इस कपल ने गांव के मुखिया से इसकी अनुमति भी ले ली है। इस बात पे विड खुश होते हुए कहते है। की शायद सर्जरी के बाद विड भी शादी का सपना संजो सके। इसको कहते है कमाल का सेंस ऑफ़ हुमूर।

FB पर फोटो शेयर कर मांगी मदद

जॉन ने सर्जरी के एक्सपेंस के लिए फेसबुक पे विड की स्थिति का बयान देते हुए मदद की गुहार की है। पर्थ के एक बिज़नेसमन ने विड की सर्जरी का काफी हद तक खर्च उठाने का ज़िम्मा लिया है। वो आजकाल सिंगापोर के एक प्लास्टिक सर्जन से मिल के बात कर रहा है। जैसे ही मेडिकल रिकार्ड्स देख के कुछ बात बनती हुई नज़र आएगी। वैसे ही यह कपल विड के लिए वीजा, पासपोर्ट और हवाई खर्चे का इंतजाम करेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.