Loading...

​​कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती सेट पर ही बेहोश हुई

0 3

नंबर-1 कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती, कुछ दिनों पहले शूटिंग करते हुए सेट पर ही बेहोश हो गई। वहीं मिली रिपोर्ट के अनुसार सुमोना चक्रवर्ती को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया। शायद आप जानते ही होंगे कि “द कपिल शर्मा शो” बंद हो गया है। इसकी वजह से ही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती डिटेक्टिव शो “देव” में एक्टिंग कर रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का किरदार काफी अहम है।

दरअसल एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती लगातार शूटिंग कर रही थी। लगातार शूटिंग करने की वजह से उनकी तबीयत खराब थी। तबीयत खराब होने के बावजूद भी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती सेट पर पहुंच गई। और जैसे ही शूटिंग शुरू होने वाली थी। उससे पहले ही वह बेहोश हो गई। उसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया। आपको बता दें कि जिस शो की शूटिंग एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती कर रही हैं। उस शो का सेट मुंबई के मड आयरलैंड में बना हुआ है।


टीवी सीरियल ‛देव’ में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के को-स्टार आशीष चौधरी हैं। एक्टर आशीष चौधरी ने बताया कि सुमोना चक्रवर्ती की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वही उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी तबीयत को नजर अंदाज किया। और काम करती रही। उन्होंने यही बताया कि उनका शो कोई नॉर्मल शो नहीं है। दरअसल हमें अपने शो की शूटिंग खुले माहौल और धूप में करनी पड़ती है। शायद इसकी वजह से ही सुमोना इस सब को झेल नहीं पाई और सेट पर ही बेहोश हो गई। फिलहाल तो सुमोना चक्रवर्ती को डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है। और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अपने घर पर अब आराम कर रही हैं।


वही शायद आपने कुछ दिनों पहले सुना होगा। जब एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर एक रिक्शा चालक ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उनके पिता को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वही पुलिस ने इस घटना पर कार्रवाई करते हुए। रिक्शा चालक अमित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था। ऑटो चालक पर धारा 324, 337, 506 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी रिक्शाचालक अमित गुप्ता को 5000 रुपए की जमानत राशि पर रिहा कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.