Loading...

​​#BB11: मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी अब नई मुश्किल मैं

0 31

Colors TV चैनल के पॉपुलर शो Bigg Boss में आने के बाद से हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी सुर्खियों में हैं। देखा जाए तो सपना और सुर्खियां साथ साथ ही रहते हैं। दरअसल सपना चौधरी बिग बॉस 11 में दूसरी बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई है। घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई सपना चौधरी इस बार थोड़ी मुश्किल में है।

वही मिली खबर के अनुसार पता चला है। कि सपना चौधरी को हरियाणा के अलावा दिल्ली एनसीआर, राजस्थान और मध्य प्रदेश से भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस समर्थन को देखने के बाद लगता है। कि शायद ही सपना बिग बॉस के घर से बेघर हो पाएंगी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सपना चौधरी का नाम एविक्शन राउंड में नामित हो चुका था। तब उनके फैंस ने उनको बहुत सारी वोटिंग करके बचा लिया।

अखबारों में सपना के समर्थन के लिए विज्ञापन

देखा जाए तो यह लगातार दूसरा मौका होगा। जब कोई दिल्ली-एनसीआर से जुड़ा हुआ प्रतियोगी अपनी दमदार एक्टिंग से पॉपुलर टीवी शो Bigg Boss जीत सकता है। इससे पहले नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस सीजन 10 जीत लिया था। इसी वजह से एनसीआर में सपना चौधरी को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह भी है।

सपना चौधरी को इस कदर सपोर्ट किया जा रहा है। कि उनके लिए वहां के लोकल अखबारों में सपना चौधरी को बचाने के लिए विज्ञापन दिए जा रहे हैं। उनके फैंस को लगता है कि इससे सपना चौधरी को बहुत ज्यादा मदद मिलेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.