Loading...

​​फ़िल्म रेस-3 का हिस्सा बनने पर बॉबी देओल ने कहा अच्छा लग रहा है

0 6

देओल फैमिली की बात की जाए। तो देओल फैमिली काफी लंबे समय से बॉलीवुड की लाइमलाइट से गायब है। पर हाल ही में बॉबी देओल और सनी देओल स्टार “पोस्टर बॉय” फ़िल्म आई। पोस्टर बॉय फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ली।

पर आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल जल्द ही आपको एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस-3 में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नजर आएंगे। वहीं बॉबी देओल ने कहा कि ‘वह रेस-3 फिल्म का हिस्सा बनकर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं’।

आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस-3 के निर्माता रमेश तौरानी हैं। और यह फिल्म टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले बन रही है। गुरुवार को ट्विटर पर ट्वीट करके बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल का रेस 3 फिल्म की टीम का हिस्सा बनने के लिए स्वागत किया गया।

Loading...

रेस-3 फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने ट्वीट करके कहा कि बॉबी देओल आपका परिवार में बहुत-बहुत स्वागत है। इस ट्वीट में उन्होंने सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस को भी मेंशन किया। रेस 3 फिल्म ईद पर 2018 में आएगी।

इसके जवाब में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने कहा कि “आइये रमेश तौरानी के साथ दौड़े” उन्होंने यह भी कहा कि वह इस फिल्म की टीम का हिस्सा बनकर बहुत ज्यादा अच्छा महसूस कर रहे है। आप सभी ने बॉबी देओल को अभिनेता श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी फिल्म “पोस्टर बॉय” में सनी देओल के साथ देखा होगा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक पर  रही।

और आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म में कोरियोग्राफी मशहूर फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा करेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.