Loading...

Bigg Boss 11मैं अब होगी इन दो नामी एक्टर्स की एंट्री

0 38

Colors TV चैनल पर आने वाला पॉपुलर TV शो Bigg Boss के शुरुआती दिनों में ही घर में तकरार खूब हो रही है। पर आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आ चुके पॉपुलर टीवी एक्टर रवि दुबे और रित्विक धनजानी ‘बिग बॉस-11’ में आपको नजर आ सकते हैं।

दरअसल इंडिया फोरम की खबर की मानें तो इस शो के मेकर्स ने इन दोनों टीवी एक्टर्स को इस शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है। रित्विक धनजानी ने इस बात की पुष्टि भी की है। कि उनके पास बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनने के लिए ऑफर भी आया है। पर इसके साथ ही आपको बता दें कि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है।

मशहूर टीवी एक्टर रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता शुक्रवार को आए। स्पेशल एपिसोड “फ्राइडे का फैसला” में भी आपको नजर आ चुकी हैं। उनके साथ Bigg Boss सीजन 10 के हिस्सा रह चुके मनु पंजाबी और न्यूज़ एंकर सौरव शर्मा भी उस स्पेशल एपिसोड के हिस्सा रहे।

Loading...

वही मिली खबर के अनुसार रवि दुबे और रित्विक धनजानी कि बिग बॉस सीजन 11 शो में एंट्री बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक गेस्ट के रुप में होगी।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान और TV एक्टर रवि दुबे और रित्विक धनजानी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी नजर आ चुके हैं। इस शो में हिना खान में इन दोनों TV एक्टर को धूल चटाते हुए। टॉप 2 में पहुंच गई थीं। 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.