Loading...

इस कारण रोहित शेट्टी नहीं बनाते सलमान खान के साथ फिल्म

0 50

Golmaal और Singham जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काम करने को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। बॉलीवुड में रोहित शेट्टी अजय देवगन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। जब-जब रोहित शेट्टी और अजय देवगन एक साथ आए। तब तब उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर नए नए रिकॉर्ड रिकॉर्ड बनाए। अजय देवगन के अलावा रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान के साथ भी काम किया है। 

इसके अलावा रोहित शेट्टी अब अपनी आने वाली एक और नई फिल्म रणवीर सिंह के साथ बना रहे हैं। रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टरों में शामिल है। जब कोई डायरेक्टर इस मुकाम पर पहुंच जाता है। तो उसकी भी ख्वाहिश होती है। कि वह एक बार सलमान खान के साथ काम जरूर करें। लेकिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी कुछ अलग ही है। रोहित शेट्टी को यह लगता है। कि उन्हें सलमान के साथ काम तो करना चाहिए। लेकिन वही उनका मानना यह भी है। कि उनके पास इस समय सलमान खान के लायक कोई फिल्म नहीं है।


रोहित शेट्टी ने कहा कि लोग उनको बोलते हैं। कि तुम्हारी और सलमान खान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी। मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहता हूं। जैसे कि मैंने मैंने शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में में किया। लेकिन सबसे बड़ी परेशानी यह हैं। कि मेरे पास इस समय सलमान खान के लायक कोई भी स्क्रिप्ट नहीं है।

रोहित शेट्टी के द्वारा दिया गया यह बयान कुछ अटपटा भी लगता है। क्योंकि देखा जाए तो सलमान और रोहित दोनों ही मसाला एंड एंटरटेनर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। और ऐसे में डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पास सलमान खान के लायक कोई भी स्क्रिप्ट ना हो। ऐसा तो हो नहीं सकता। वही देखा जाए तो रोहित शेट्टी शायद Dilwale के बाद किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। रोहित शेट्टी ने यह भी कहा कि जब तक उन्हें यह नहीं लगेगा। कि उनके पास कोई दमदार स्क्रिप्ट है। तब वह सलमान खान खान के साथ काम करेंगे। अब देखना यह है कब रोहित शेट्टी के पास एक दमदार स्क्रिप्ट आती है। और वह सलमान खान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.