Loading...

किसान को खेत में मिला कुछ ऐसा जिससे बदल गई किस्मत और बन गया करोड़पति

0 16

यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। कि जब भगवान देता है तो छप्पर फाड़कर देता है। आज हम आपको इसका एक जीता जागता सबूत भी देंगे। इस बात का जीता जागता सबूत यह है। कि एक शख्स पलक झपकते ही करोड़पति बन गया। वह कहते हैं ना कि बंद किस्मत के दरवाजे कब खुल जाए। कोई पता नहीं हो सकता अब आप ही सोचिए। कि आप 1 दिन खेत में खुदाई कर रहे हो। तभी आपको खुदाई के दौरान सदियों पुराना खजाना हाथ लग जाए। तो आप की बल्ले-बल्ले हो जाएगी। ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ। जब है अपने खेतों में खुदाई कर रहा था। तो उसके हाथ करोड़ों का खजाना लग गया। उस शख्स के लिए आम सा लगने वाला एक दिन उसके लिए सौभाग्यशाली बन गया।

दरअसल है पूरा मामला इंग्लैंड के ब्रिडपोर्ट शहर का है। इस शहर के एक मछुआरे ने उस खेत के मालिक के साथ वहां पर खोज शुरू की। यह खेत एंथनी बटलर का है। यह दोनों साथ खजाना ढूंढने के लिए दिनभर खेत में जुट गए। दोनों सदस्यों ने यह भी तय किया था। कि जो भी खजाना मिलेगा। वह बराबर बांट लिया जाएगा।

जब मछुआरे और खेत के मालिक ने खुदाई शुरु की तो सबसे पहले उन्हें कुछ सिक्के मिले। जो कि 32वी शताब्दी ईसा पूर्व के समय के हैं। इसके बाद भी इन दोनों ने अपनी खुदाई जारी रखी। और फिर उसके बाद जो उन्हें मिला उससे इन दोनों के होश ही उड़ गए। इन दोनों को खुदाई में कई सिक्के और मिले और आपको बता दें कि इन सिक्कों की कीमत इतनी है।

Loading...

आप एक बहुत बड़ा आलीशान घर बना सकते हो। इस एक सिक्के की कीमत ही 78000 रुपए से ऊपर की है। सभी सिक्कों की अगर कीमत जोड़ी जाए। तो इन सभी सिक्कों की कीमत करीब डेढ़ करोड़ से ज्यादा की है। इतने सारे सिक्के देखकर दोनों को ही अपनी बंद किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.