Loading...

कॉलेज में एडमिशन लेने गई छात्रा का किया रेप

0 18

लड़कियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं, देशभर में रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब एक और मामला सामने आया है। दरअसल खालसा कॉलेज की दलित कांग्रेसी नेता की बेटी के साथ, रेप होने का मामला सामने आया है। दरअसल इस दलित छात्रा के साथ, एक युवक ने उसको कॉलेज में एडमिशन दिलाने के बहाने उसका रेप कर दिया।

दरअसल पूरा मामला यह है कि, कॉलेज में एडमिशन लेने गई। कांग्रेसी नेता की बेटी को उस दौरान एक युवक मिला और वह उस लड़की से एडमिशन फार्म भरने के बारे में कुछ जानकारियां लेने लगा। वही एडमिशन फॉर्म भरने के बाद, उस लड़के ने लड़की को जूस भी पिलाया। जूस पीने के बाद अचानक लड़की की तबीयत खराब होने लगी।

वही लड़की ने बताया कि, जैसे ही वह बेहोश होने लगी। अमृतपाल उससे कहने लगा कि, वह उसको घर छोड़ देगा। पर वह उसे घर छोड़ने के बहाने कहीं और ले गया। और उसका रेप करने के बाद, उसे किसी सुनसान जगह पर फेंक कर वहां से फरार हो गया। वही लड़की के परिवार वाले बड़ी मुश्किल से, किसी तरह लड़की के पास पहुंचे। और उसे अपने घर वापस लेकर आ गए।

वही लड़की के परिवार वालों ने आरोप लगाया है। कि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। साथ ही लड़की के परिजनों ने बताया कि, उनपर राजीनामा करने के लिए दबाव डाला जा रहा है। वही पीड़ित लड़की की मां ने कहा कि, उनकी बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए। उन्हें और कुछ नहीं चाहिए। फिलहाल मामला पुलिस में है। और पुलिस का कहना है। कि वह मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.