Loading...

बच्चों को बाहर खेलने के लिए भेजकर टीचर खुद करती थी ये काम

0 11

क्लास में सोती हुई पाई गई लेडी टीचर का निलंबन का प्रस्ताव, जिला परिषद स्थाई समिति ने पारित कर दिया है। उसके साथ ही जिला परिषद स्थाई समिति ने। इस मामले में सीईओ को तत्काल कार्रवाई करने के लिए भी बोला है।

दरअसल यह पूरा मामला नागपुर के तिष्टि (खुर्द) स्कूल का है। दरअसल यहां के लोग बाग बृहस्पतिवार को जिला परिषद में पहुंचे थे। दरअसल इन लोगों ने स्कूल में पढ़ाने वाली लेडी टीचर मंदा येलेकर पर। बच्चों को क्लास से बाहर खेलने के लिए भेज देती थी। और खुद क्लास में हो जाती थी। इस तरह के आरोप लगाए हैं। वहीं लोगों ने जिला परिषद में सबूत के तौर पर टीचर की सोते हुए की तस्वीर भी दिखाई।

एक साथ इतने लोगों द्वारा कंप्लेंट किए जाने पर। तुरंत शिक्षा समिति सभापति ने इस मामले को बहुत ही गंभीरता से लिया। और इसके साथ ही समिति की बैठक में लेडी टीचर के निलंबन का प्रस्ताव रख दिया। समिति ने तुरंत ही प्रस्ताव को पारित कर दिया। और समिति के अध्यक्ष ने तुरंत सीईओ को इस मामले में कार्रवाई करने के पूरे निर्देश दिए। वही जिला परिषद में आए। इन लोगों ने यह आरोपी लगाए हैं। कि यह महिला टीचर कभी भी समय पर स्कूल नहीं आती है।

साथ ही यह आरोप लगाए हैं। कि वह बच्चों को एकदम घटिया पोषण आहार देती है। और वही पढ़ाई के समय बच्चों को बाहर मैदान में खेलने के लिए भेज देती है। और खुद क्लास में आराम से सो जाती है। दरअसल बुधवार को जब बच्चों के माता-पिता स्कूल में पहुंचे थे। तो टीचर बड़े मजे में क्लास में बच्चों के बैग को तकिया बनाकर, अपने सिर के नीचे लगा कर मजे से सो रही थी। और वही इन लोगों ने आरोप लगाया कि, जब उस टीचर को नींद से जगाया। तो वह उल्टा हम ही पर भड़क गई। और उल्टा हमसे ही कहने लगी कि, जो बनता है। वह कर लो कि तुम से कुछ नहीं होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.