Loading...

8 साल की बच्ची ने सुनाई आपबीती, कहा मेरे साथ हुआ था गैंगरेप

0 20

इंसानियत को भी शर्मसार कर दे। कुछ ऐसा ही मामला सुनने को आया है। दरअसल रूद्रपुर में सड़क पर घूमते हुई मिली। एक नाबालिग लड़की ने बाल कल्याण समिति को जो बताया उसको सुनकर सब चौंक गए। लड़की ने बाल कल्याण समिति को बताया। कि उसके साथ दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। लड़की के बयान के आधार पर शिशु सदन की अधीक्षिका ने महिला थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। वही थानाध्यक्ष ने बताया कि, लड़की के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। और लड़की की अभी मेडिकल जांच कराई जा रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि, लड़की अपना नाम और पता नहीं पता है।

दरअसल 19 जून को यह लड़की पुलिस को रुद्रपुर में टहलती हुई मिली थी। इस लड़की की उम्र करीब 8 से 10 साल के बीच की है। और 27 जून को इस लड़की को अल्मोडा लाने के लिए। वहां के शिशु सदन में रुकने के लिए भेज दिया था। वही इस नाबालिक लड़की से शिशु सदन में मिलने आए। बाल कल्याण समिति के मेंबरों को लड़की ने बताया कि, उसके साथ आखिर क्या हुआ था। लड़की ने बाल कल्याण समिति के सदस्यों को बताया कि, मेरे साथ बहेड़ी मैं एक गद्दू नाम की लड़के ने और एक उसके साथी ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

लड़की का पूरा बयान सुनने के बाद, बाल कल्याण समिति की अध्य्क्ष मंजू उपाध्याय ने महिला थाने में जाकर। लड़की के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करवा दी। वही थाना अध्यक्ष बसंती आर्य ने बताया कि, लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद, लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि है। लड़की मैदानी क्षेत्र की लग रही है। और साथ ही पुलिस ने बताया कि, लड़की अपने घर का नाम पता नहीं बता पा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.