Loading...

डेढ़ घंटे तक नाबालिग लड़की को रस्सी से बांधकर, उसके साथ किया चाचा भतीजे ने गैंगरेप

0 36

एक और मामला सामने आया है। जिसने एक बार फिर इंसानियत को झकझोर के रख दिया है। दरअसल एक चाचा भतीजे ने 12 साल की नाबालिग लड़की को। अपने घर में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। वही चाचा की उम्र करीब 45 साल और भतीजे की उम्र करीब 16 साल है। वही इन दरिंदों ने उस नाबालिग लड़की को करीब डेढ़ घंटे तक रस्सियों से बांधकर रखा। और उसके साथ गैंगरेप किया। और इन दरिंदों ने उस लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद। उस लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए। कहा कि अगर किसी को तूने बाहर बताया। तो हम तुझे जान से मार देंगेम फिलहाल दोनों चाचा-भतीजे अभी पुलिस की हिरासत में हैं।

दरअसल महाराजा पुर सर्कल के सीएसपी नागेंद्र सिंह ने बताया। की गोले के मंदिर के हनुमान नगर में एक रिटायर्ड फौजी का परिवार रहता है। वहीं पुलिस ने बताया कि, उस दिन पति-पत्नी अपने किसी काम से बाहर गए हुए थे। और उनके घर पर उनकी तीनों बेटियां थी। वही सोमवार को शाम के समय उनकी बड़ी बेटी सब्जी खरीदने के लिए बाजार चली गई थी। और वही उनकी छोटी बेटी घर के बाहर ही खेल रही थी। वही उनकी मंझली 12 साल की बेटी अपने घर के दरवाजे पर बैठ कर अपनी छोटी बहन की देखभाल कर रही थी। उस लड़की को अपने घर के बाहर खड़ा देखकर, पड़ोस में रहने वाले 16 साल का लड़का अपने चाचा गुड्डू के साथ, उस लड़की के घर पर पहुंचा। और उस लड़की से पूछा, कि तेरे पापा कहां हैं। उस लड़की ने मासूमियत के साथ बता दिया। कि वह घर पर अकेली है। उस लड़की को क्या पता था। कि इन दरिंदों के दिमाग में क्या चल रहा है।

लड़की ने जब बताया कि, वह घर पर अकेली है। तो उस लड़के ने इस नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। जब लड़की ने उस लड़के के साथ उसके चाचा को देखा। तो उसने उस लड़की की शिकायत उसके चाचा से कर दी। कि वह उसके साथ बदतमीजी कर रहा है। पर उस दरिंदे चाचा ने अपने भतीजे को उस लड़की के साथ बदतमीजी से रोकने की, वजह उस लड़की के मुंह को बंद कर लिया। और अपने घर के अंदर ले गया। फिर दोनों चाचा-भतीजे उस नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे। वही लड़की उन दोनों की ऐसी गंदी हरकतों से परेशान होकर। तेज़ तेज़ चिल्लाने लगी। तो इन दोनों चाचा भतीजे ने उसे रस्सी से बांध दिया। और फिर बारी बारी इस नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया।

वही इन दरिंदे चाचा भतीजे ने रेप करने के बाद। उस लड़की को अपने घर जाने के लिए। कहा और साथ ही उसको धमकी दी, कि अगर उसने यह सब किसी और को बताया तो वह उसको जान से मार देंगे।

Loading...

वही इतने घिनौनी हरकत करने के बाद दोनों चाचा-भतीजे अपना घर छोड़कर वहां से भाग गए।

वही उन दोनों चाचा भतीजे की हवस का शिकार हुई। नाबालिक मासूम लड़की बदहवास हालत में अपने घर पर पहुंची और अपनी बड़ी दीदी को अपने साथ हुई घटना बताई। वही उस लड़की की बड़ी बहन ने यह सारी जानकारी तुरंत थी। अपने पास में रहने वाले जानकार रिश्तेदारों को बता दी। उसके बाद सब लोग गुस्से में थाने गए। और वहां से पुलिस को लेकर हनुमान नगर पहुंच गए। वही उस नाबालिक लड़की के परिजनों के साथ पुलिस को देखकर दोनों चाचा-भतीजे वहां से रफूचक्कर हो गए। हालांकि घबराहट के मारे चाचा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। फिर बाद में पुलिस ने उस नाबालिग लड़के के परिवार पर दबाव डालकर, उस नबालिक को भी उसके परिवार वालों के द्वारा गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों चाचा-भतीजे अभी पुलिस की हिरासत में है। और पुलिस में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.