Loading...

​फ्लैट पर पुलिस का छापा पढ़ते ही उड़े महिलाओं के होश

0 12

आजकल की इस दुनिया में इंसान पैसे के चक्कर में इतना पागल हो गया है। कि वह कुछ भी करने के लिए तैयार है। चाहे आदमी हो या औरत दोनों ही पैसे कमाने के लिए इस कदर अंधे हो गए हैं। कि वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। पैसो के लालच का एक ऐसा ही मामला इंदौर का सामने आया है। एक महिला ने पैसे कमाने के लिए अपने ही घर को जुए का अड्डा बना दिया।

पूरी जानकारी के अनुसार राजेंद्र नगर के शहर अपार्टमेंट पर पुलिस ने जब छापा मारा। तो वहां जुआ खेल रही 6 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन महिलाओं के पास से पुलिस को 10000 रुपए, मोबाइल फोन और लाखों के कैसीनो के सिक्के बरामद हुए हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली थी। कि यहां के एक फ्लैट में दोपहर के समय में कुछ महिलाएं आती है। और दो-तीन घंटे बाद यहां से वह चली जाती है।


सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने महिला पुलिस को साथ में लेकर उस फ्लैट पर छापा मारा जैसे ही उस फ्लैट का दरवाजा खुला। वहां का मंजर देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। उस फ्लैट के अंदर बेड पर बैठकर  जुआ खेल रही महिलाएं पुलिस को वहां देखकर एकदम भौंचक्की रह गई। वही पुलिस ने उस फ्लैट की मालकिन सोनिया से भी पूछताछ करी। तो सोनिया ने अपना गुनाह तुरंत कबूल कर लिया। सोनिया ने पुलिस को बताया कि उसके पति को लकवा हो गया था। जिसकी वजह से वह पूरा टाइम घर पर ही रहती थी।


वही सोनिया ने पुलिस को बताया कि घर चलाने को लेकर उसके पास कोई भी साधन नहीं था। उसे एक महिला ने इस काम को शुरू करने की सलाह दी थी। फिलहाल पुलिस ने इन 6 महिलाओं को गिरफ्तार करके हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि पकड़ी गई। इन महिलाओं में से कुछ महिलाएं पहले भी एक दूसरे के घर जाकर जुआ खेलती हुई पकड़ी जा चुकी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.