Loading...

चुराने क्या थे और क्या चुरा कर ले गए, हुई ऐसी चोरी की पढ़कर आपका हंसते-हंसते पेट दर्द हो जाए

0 23

आजकल देश में चोरियां बहुत ज्यादा बढ़ गई है। हर जगह चोरी सबसे बड़ी समस्या बन कर उभर रही है। खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में आज हम आपको एक ऐसा ही चौंकाने वाला वाक्य बताने वाले हैं। पटना बिहार के पटना की है। जहां पर एक ऐसा चोरों का गैंग पकड़ा गया। जो आया था ATM मशीन को चुराने चुरा के पासवर्ड एंट्री वाली मशीन ले गए।

अब भला आप ही सोचो दोस्तों कोई आया एटीएम चुराने, ले गया पासबुक एंट्री वाली मशीन और उसके बाद में पकड़ा जाए। तो उसको हम क्या कहेंगे। दरअसल हुआ यह की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जहां पर एटीएम मशीन लगी हुई थी। वही उसी के पास में पासबुक में एंट्री करने वाली मशीन भी लगी हुई थी। और रात के समय में इन चोरों के गैंग ने पासबुक एंट्री मशीन को एटीएम मशीन समझा और चुरा कर ले गए।

जब चोरों को समझ में आया कि यह ATM मशीन नहीं है। उन्होंने दोबारा जाकर ATM मशीन को चुराने की कोशिश की लेकिन इस बार उनका दाब नहीं बैठा है। वह पकड़े गए जब इन चोरों का गैंग पकड़ा गया। तो उन्होंने खुद पुलिस को बताया कि वह  पहले ATM मशीन ही चुराने आए थे। पर गलती से पासबुक एंट्री की मशीन चुराकर ले गए थे।

अब इन चोरों के लिए क्या कहा जाए। आप लोगों ने कहावत तो सुनी ही होगी कि ” नकल के लिए भी अकल की जरुरत होती है “। अगर देखा जाए तो यह कहावत इन चोरों के ऊपर एकदम फिट बैठती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.