Loading...

​देश के जवान का थप्पड़ मारकर अपमान करने वाली महिला पहुँची जेल

0 15

सोशल मीडिया साइट्स पर आजकल हर चीज बहुत तेज गति के साथ वायरल हो जाती है। वह एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है। जैसे ही वीडियो शुरू होती है। तो एक महिला सफेद और नीले रंग का कुर्ता पहने हुए सड़क पर खड़ी नजर आती है। वही वीडियो में यह भी दिखाई देता है। कि सड़क पर काफी गाड़ियों की भीड़ भी है। सड़क के बीचों-बीच सिल्वर रंग की कार खड़ी है। उस कार के पीछे महिला आर्मी के टैंक के सामने खड़े जवान से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है। वायरल हो रही इस वीडियो में कई तरह के चौकाने वाले दावे भी भी किए जा रहे हैं।

वायरल हो रही इस वीडियो को आप जैसे ही देखेंगे शुरू में आपको एक महिला सफेद और नीले रंग के कुर्ता पहने हुए बीच सड़क पर खड़ी नजर आती है। वही सड़क पर गाड़ियों की भी अच्छी खासी भीड़ है। सड़कों के बीचों बीच खड़ी सिल्वर रंग की कार के पीछे महिला आर्मी के टैंक के सामने जवान से भिड़ती हुई। दिख रही है पहली बार दिखने में तो ऐसा लगता है कि महिला जवान पर चिल्ला रही है। लेकिन अगले ही सेकंड महिला का हाथ जवान के ऊपर उठ जाता है। महिला एक के बाद एक तीन थप्पड़ थप्पड़ जवान को मारने के बाद वहां से निकलने लगती है। इतनी ही देर में वहां एक और दूसरा जवान आ जाता आ जाता है। और महिला से बात करने की कोशिश करता है। लेकिन महिला उस जवान को थप्पड़ मारने के बाद चुपचाप बीच सड़क पर खड़ी अपनी कार में बैठने चली जाती है।

दरअसल यह पूरा मामला 9 सितंबर की दोपहर करीब 1:30 बजे का है। यह महिला गुरूग्राम से दिल्ली की तरफ आने वाले रजोकरी फ्लाईओवर पर टेढ़े-मेढ़े तरीके से गाड़ी चला रही थी। इस महिला से साइड मांगने के लिए आर्मी के ट्रक को बार बार हॉर्न बजाना पढ़ रहा था। इस महिला ने जवानों की ट्रक को पहले तो निकलने ही नहीं दिया। और फिर आगे जाकर अपनी गाड़ी बीच सड़क पर रोक दी। जिसके जिसके बाद महिला अपनी गाड़ी से उतरी और बाकी सब आपने इस वीडियो के जरिए देख लिया।

यह पूरी घटना 9 तारीख को हुई। लेकिन इस घटना को लेकर 3 दिन तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।आखिरकार 13 तारीख को महिला ने जिस जवान को थप्पड़ मारा था। उस जवान ने 13 तारीख को करीब शाम 5:30 बजे दिल्ली के वसंतकुंज में FIR दर्ज करवा दी। FIR दर्ज कराने वाले जवान महावीर सिंह राठौड़ हैं। 13 तारीख को FIR दर्ज हो जाने के बाद पुलिस ने तुरंत उस महिला को गिरफ्तार कर लिया। और उस महिला की 15 सितंबर को कोर्ट में पेशी हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.