Loading...

16 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गयी ये लड़की, मरने से पहले अपनी फेसबुक Id से किया ये पोस्ट

0 24

दुनिया में अजीब अजीब तरह के वाक्य सुनने को मिलते हैं। एक ऐसा ही वाक्य सुनने को मिला अलवर शहर की एक लड़की के साथ हुआ। इस लड़की की उम्र 16 साल थी। और आपको बता दें कि वह 6 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी। यह सब उसने अपनी Facebook पर पोस्ट  किया था।

– दरअसल यह घटना अल्बर्दी शहर की है। जहां दो बच्चों ने Ornella की डेड बॉडी को देखा। और इसकी सूचना उसके माता पिता को दी गई और पुलिस को दी गई।

– जब पुलिस ने सबको बताया कि जब उसकी बीवी बॉडी मिली उस वक्त वह 6 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी। पुलिस ने यह भी बताया कि उसके साथ रेप किया गया था।

– एक बात और पता चले कि वह कई दिनों से गायब थी। और उसके घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी। अगर पुलिस को सूचना दी जाती तो शायद वह आज जिंदा होती है।

Loading...

– दरअसल मरने से पहले Ornella ने दिसंबर 2016 में सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा था।  “I grew up on the streets and they think that something bad is going to happen to me”।

– पुलिस ने बताया कि उसकी डेट बॉडी को देख कर लग रहा है। उसके साथ मारपीट की गई है उसको पूरी तरह से मारा गया है। और उसको यही तक मारा ही नहीं गया बल्कि उसके साथ शारीरिक उत्पीड़न भी किया गया है।

– और Ornella के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता चला कि उसकी मौत तो 2 दिन पहले ही हो चुकी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.