Loading...

तीन बहनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक युवक की जमकर धुनाई कर दी

0 12

दरअसल यह वाक्य यूपी के उन्नाव का है। जहां तीन बहनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए। झांसी की रानी बनकर जमकर धुनाई कर दी। वो तीनो बहने यही नहीं रुकी। युवक अपना बचाव करते हुए एसपी कार्यालय में घुस गया। वह बहने वहां भी उसकी धुनाई करने से नहीं रुकी। एसपी कार्यालय में मौजूद सिपाही ने उसी वक्त को बचाने की कोशिश की पर उन तीनों बहनों ने उस सिपाही की एक ना सुनी।

बाद में पुलिस ने उन तीनों बहनों और उस युवक को हिरासत में लेकर शांति भंग करने का आरोप लगाते हुए चालान कर दिया। पूरा वाक्य यह है गंगा घाट थाना क्षेत्र के ब्रह्मानगर के रहने वाले राजकुमार का बेटा आकाश एक मामले में वहां की कारागार जेल में बंद है। सोमवार को उससे मिलने उसकी तीनों बहनों नीतू, गीता और पिंकी आई। भाई से मिलने के बाद वह अपने वकील से मिलने जा रही थी। तभी उन्हें कचहरी में उनके भाई पर मुकदमा दर्ज कराने वाला रामबाबू दिख गया। फिर तीनों बहनों ने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए। उसकी जमकर धुनाई कर दी। यही नहीं उसको मारते मारते एसपी कार्यालय में भी ले गई।

सररेहा एसपी कार्यालय के बाहर होती। इस लड़ाई को देख वहां लोगों का जामबाड़ा लग गया। भीड़ इकट्ठा होती देख पुलिस ने उन तीनों बहनों और उस युवक को हिरासत में लेकर उनका शांति भंग करने का चालन काट दिया। कोतवाली अधीक्षक संतोष ने बताया कि तीनों का शांति भंग करने का चालन काट दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.