Loading...

लड़की रेलवे ट्रैक पर कर रही थी फ़ोन पर बात, तभी आ गयी ट्रैन

0 21

एक लड़की फोन पर बात करते-करते रेलवे ट्रैक को पार करने लगी उसका ध्यान से फोन पर था। उसको कोई पता नहीं था। कि उस ट्रैक पर कोई ट्रेन आ रही है  या नहीं दरअसल यह वाक्य मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन का हैं। दरअसल रेलवे स्टेशन के एक फुटेज में एक लड़की रेलवे ट्रैक को पार कर रही थी। जो उस समय फोन पर बात करते-करते चल रही थी। उसको कोई पता नहीं था। कि ट्रैक पर ट्रेन आ रही है नहीं और तभी वह ट्रेन के नीचे आ जाती है। यह वाक्य 13 मई का है। और वीडियो फुटेज अब सामने आया है।

जानकारी के अनुसार एक लड़की 13 मई को पटरी पार कर रही थी। और फोन पर किसी से बात कर रही थी लेकिन उसका ध्यान कहीं और था और उसका ध्यान उसी पटरी पर आ रही ट्रेन पर नहीं गया और वही प्लेटफार्म पर खड़े लोगों ने शोर मचाया। लेकिन फोन पर बात करने के चलते लोगों की आवाज उसे सुनाई नहीं दी।

और जब उसकी नजर ट्रेन में पड़ी तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जब ट्रेन बिल्कुल उसके नजदीक आ गई। तो घबराहट में वह कुछ नहीं कर पाई और ट्रेन से टकरा गई तस्वीरों में आपको दिख रहा होगा। हम ट्रेन से टकराने के बाद वह वही पटरियों पर गिर जाती है। और ट्रेन  उसके ऊपर से गुजर जाती है।

और प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने उसे मरा हुआ समझ लिया और फिर इसकी जानकारी वहां मौजूद लोगों ने जीआरपीएफ को दी। लेकिन जब CRPF के अधिकारियों उसके पास गए तो वह जिंदा मिली। पुलिस ने बताया कि उसे बहुत मामूली चोटें आई हैं राजवाड़ी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने से छुट्टी दे दी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.