Loading...

KBC के रजिस्ट्रेशन के लिए भेज डाले 600 SMS और फिर आम से बनी खास

0 75

टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनने के लिए। हरियाणा रेवाड़ी की अर्चना व्यास ने रजिस्ट्रेशन के चक्कर में 500 से 600 SMS भेज दिए। जब दिल में बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन से मिलने की ख्वाहिश हो। तो वह ख्वाहिश पॉपुलर टीवी शो “कौन बनेगा करोड़पति” के माध्यम से पूरी हो सकती है। और इस ख्वाहिश को कौन पूरी करना नहीं चाहेगा। ऐसी दीवानगी को हरियाणा रेवाड़ी की अर्चना व्यास ने साबित करके दिखा दिया। “कौन बनेगा करोड़पति” के माध्यम से उन्होंने अपनी इस ख्‍वाहिश को पूरी कर लिया। हालांकि अपनी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए। इनको बहुत मेहनत करनी पड़ी। दरअसल अपनी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए। इन्होंने KBC 9 केे रजिस्ट्रेशन के लिए। करीब 500 से 600 sms भेज दिए। वही इनके द्वारा की गई इतनी मेहनत के बाद जब इन का चयन KBC-9 के लिए हुआ। तो अर्चना व्यास से फोन पर 3 सवाल पूछे गए। उन सवालों की अवधि तक 10-10 सेकंड की थी। वही उन तीनों सवालों का अर्चना व्यास ने सटीक जवाब दिया। वही उसके बाद दूसरे राउंड के लिए उन्हें भोपाल जाना पड़ा।

वहीं दूसरे राउंड में अर्चना व्यास ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर दी। पहले राउंड में इन से 10 सवाल पूछे गए थे। जबकि दूसरा राउंड जजेस के साथ वीडियो इंटरव्यू था। आखिरकार दो राउंड को क्लियर करने के बाद अर्चना व्यास को मुंबई का टिकट मिल गया। फाइनली KBC-9 के लिए अर्चना व्यास का चयन हो जाने के बाद। केबीसी 9 की टीम रेवाड़ी गई। और अर्चना व्यास के साथ वहां उन्होंने एक शार्ट क्लिप वीडियो की शूटिंग की।

इतनी मेहनत के बाद हरियाणा के छोटे शहर से मुंबई तक का सफर करने वाली अर्चना व्यास को KBC-9 के तीसरे एपिसोड में, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ, हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। अर्चना व्यास KBC 9 मैं तकरीबन सवा तीन लाख रुपये जीतने में कामयाब हुईं। वही आपको बता दें कि केबीसी के इस सीजन में अभी तक कोई भी प्रतियोगी बड़ी रकम नहीं जीत पाया है।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.