सावन में भोले नाथ के रंग में रंगे नजर आए तेजप्रताप, वायरल हुईंं तस्वीरें

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने अपने खास लुक की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. तेजप्रताप नियंत्रित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की, जिसमें वो भगवान शंकर के रंग में डूबे हुए
 

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने अपने खास लुक की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. तेजप्रताप नियंत्रित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की, जिसमें वो भगवान शंकर के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

तेजप्रताप का यह लुक लोगों को बहुत ही अच्छा लग रहा है. तेज प्रताप ने सावन के पहले सोमवार के दिन अपनी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह भगवान भोले शंकर की पूजा-आराधना करते हुए दिख रहे हैं.

उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह किसी मंदिर में शिवलिंग का रुद्राभिषेक करते हुए नजर आ रहे हैं. तेज प्रताप की यह तस्वीरें लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं और उनका यह लुक काफी सुर्खियों में छाया हुआ है.

तेजप्रताप पिछले काफी समय से अध्यात्म की ओर अपने झुकाव को दर्शा रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले इसी तरह की तस्वीरें शेयर की थी.

पिछले साल शादी के बाद उनका पत्नी से भी अलगाव हो गया. पत्नी से अलग होने के बाद तेज प्रताप वृंदावन में भी आध्यात्मिक रंग में रंगे हुए नजर आए थे.

From around the web