ऑस्ट्रेलिया से हारने के बावजूद बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‛यह वर्ल्ड कप हमारा है’

मंगलवार को खेले गए मैच में इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका से भी मैच हार गई थी। लगातार दो मैच हारने के बावजूद इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बेन स्टोक्स की अभी भी विश्व कप जीतने की उम्मीद नहीं टूटी है। ऑस्ट्रेलिया से मिली
 

मंगलवार को खेले गए मैच में इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका से भी मैच हार गई थी। लगातार दो मैच हारने के बावजूद इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बेन स्टोक्स की अभी भी विश्व कप जीतने की उम्मीद नहीं टूटी है।

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लैंड टीम के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना भी बहुत मुश्किल हो गया है। इंग्लैंड की टीम इस हार के बाद अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। अब इंग्लैंड की टीम को 30 जून को भारत के साथ और 3 जुलाई को न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलना है।

बेन स्टोक्स ने कहा कि यह विश्व कप हमारा है। पिछले 4 साल से हमें बहुत समर्थन मिला और हमें पता है कि हमारे प्रशंसकों के लिए विश्व कप बहुत मायने रखता है। एक क्रिकेटर के रूप में विश्व कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बेहतरीन समय है। बेन स्टोक्स ने कहा कि हम पीछे हटने वाले हैं और जैसा कि मैंने कहा कि यह विश्व कप हमारा है।

बता दें कि बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच में 89 रन की पारी खेली थी। इससे पहले श्रीलंका के विरुद्ध उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। बेन स्टोक्स ने कहा- हर खिलाड़ी के लिए हारना निराशाजनक होता है। हर खिलाड़ी जीत के लिए मैदान पर उतरकर योगदान देना चाहता था। जब हम रन बनाते हैं और विकेट हासिल करते हैं तो अच्छा लगता है। लेकिन अगर आप टीम को जीत नहीं दिला पाते तो यह मायने नहीं रखता है। अगर इंग्लैंड की टीम को अब सेमीफाइनल में जगह बना ली है तो उसे आगामी दोनों मैच जीतने ही होंगे।

From around the web